अगर चाहते हैं सुंदर और अच्छा जीवनसाथी तो करें इस मंत्र का जाप

कहते हैं इंसान का जीवन परेशानियों से भरा हुआ है और उसे आए दिन परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में अगर आपके जीवन में भी लगातार परेशानिया आ रहीं हैं और आप उनसे परेशान हैं तो आप यह उपाय आजमा सकते हैं. जी हाँ, माँ दुर्गा के कुछ मंत्र आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जो आपके सभी कामों को सफल बना सकते हैं और आपको हर काम में सफलता दिला सकते हैं. आइए बताते हैं उन मन्त्रों के बारे में.

#कहते हैं देवी के इस सिद्ध मंत्र से व्यक्ति में आकर्षण क्षमता आ जाती है जिससे वह अपनी बातों और व्यक्तित्व से लोगों को आकर्षित करने में कामयाब हो सकते हैं. मंत्र – ॐ महामायां हरेश्चैषा तया संमोह्यते जगत्, ज्ञानिनामपि चेतांसि देवि भगवती हि सा. बलादाकृष्य मोहाय महामाया प्रयच्छति.

#कहा जाता है देवी के इस सिद्ध मंत्र से सुंदर और सुयोग्य जीवनसाथी पाने की चाहत पूरी हो जाती है. मंत्र – पत्नीं मनोरमां देहि नोवृत्तानुसारिणीम्. तारिणीं दुर्गसंसारसागरस्य कुलोद्भवाम्.
#इस मंत्र का नियमित जप व्यक्ति को गुणवान और शक्तिशाली बन जाता है. मंत्र – सृष्टिस्थितिविनाशानां शक्ति भूते सनातनि. गुणाश्रये गुणमये नारायणि नमोऽस्तु ते..
#अगर आप अपने जीवन में प्रसन्नता और आनंद चाहते हैं तो नियमित इस सिद्ध मंत्र का जप करें- प्रणतानां प्रसीद त्वं देवि विश्वार्तिहारिणि. त्रैलोक्यवासिनामीडये लोकानां वरदा भव..

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com