अगर नहीं हैं कंडोम फिर भी बिना टेंशन के कर सकते है सेक्स, जानें कैसे

हिन्द न्यूज़ डेस्क| हर प्रेमी जोड़े के लिए सेक्स जिन्दगी का बेहद अहम हिस्सा है. ये प्रेमी जोड़े की विवाहिक जीवन को मनोरजन से भर देता है. सेक्स के लिए भी कई लोगों के मन में ड़र होता है. खासकर कंडोम के इस्तेमाल को लेकर भारत में कई लोगों को पूर्ण जानकारी नही है. कंडोम को इस्तेमाल से अनचाही को प्रेगनेंसी से बच सकते है. लेकिन कई लोग कंडोम के इस्तेमाल से सेक्स को पूरी तरह से महसूस नही कर पाते है. इसके लिए हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे है जो आपको कंडोम के विषय में तनाव मुक्त रखतने में सहायता कर सकते है.

क्या आपको पता है, अकेले पोर्न देखने के हज़ार खतरें है, जानने के लिए पढ़े ये खास खबर

अक्सर लोग सेक्स के लिए प्रोटेक्शन इस्तेमाल नहीं करते, जिसकी वजह से उन्हें बाद में अनचाही प्रेगनेंसी का सामना करना पड़ता है. सेक्स में गलती की वजह से कई महिलाओं को गर्भनिरोधक लेने की ज़रुरत पड़ती है, जिसका बुरा असर उनकी सेहत पर भी पड़ता है. तो क्या ऐसा कोई उपाय है, जिसके बाद बगैर प्रोटेक्शन के सेक्स किया जा सकता है? जी हाँ, सेक्स करने के कुछ तरीके ऐसे हैं, जिसे अपनाने के बाद आप अनचाही प्रेगनेंसी से बच सकते हैं.

इस उपायों में से एक है एनल सेक्स, हालांकि इसे करने में आपकी महिला साथी को दर्द हो सकता है, पर इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसे बिना कंडोम के कर सकते हैं और इसमें प्रेगनेंसी का कोई खतरा नहीं होता. यह तरीका महिलाओं और पुरुषों दोनों को ही पसंद आता है. तो अगर अगर आपको या आपके पार्टनर को ऐनल सेक्स  का क्रेज है तो आप इसे बेझिझक एन्जॉय कर सकते हैं.

क्या आपको पता है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे…

ड्राई सेक्स भी इन्ही में से एक तरीका है, जिसमें आपको कंडोम पहनने की ज़रुरत नहीं है. इसके बाद भी आप प्रेगनेंसी से बच सकते हैं. इसमें इंटरकोर्स के बजाय आप फिंगरिंग करके भी सेक्स का मज़ा उठा सकते हैं. इसमें लोगों को मज़ा तो आता ही है, साथ ही प्रेगनेंसी का खतरा भी नहीं रहता.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com