अपने काले रंग के कारण ही फेमस है ये लड़की, लाखों हैं फॉलोवर्स

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं और अपने अलग अलग कामों के लिए जाने जाते हैं. वैसे ही लोगों के अलग अलग रंग रूप भी होते हैं जिसके कारण कई वो पहचाने जाते हैं. वैसे तो आज तक आपने कई हसीन, ग्लैमर्स और सुंदर मॉडल और एक्ट्रेस के देखा होगा, जिनक रूप निखरा हुआ होता है और बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहें हैं जो दुनिया की बेहद काली महिला हैं और बता दें ये कोई आम महिला नहीं हैं इसकी सच्चाई जान कर हैरान रह जाएंगे आप.

दरअसल फ्रांस की रहने वाली ये महिला एक मॉडल के साथ एक एक्ट्रेस भी हैं. इसका नाम खोदिया डियोप हैं. इस महिला को डार्क मॉडल के नाम से जाना जाता हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इसका रंग काफी डार्क है. इलके अलावा इस मॉडल के चारकोल ब्लैक, डार्की, डॉक्टर ऑफ़ नाइट, मदर ऑफ़ स्टार्स जैसे कई निक नेम हैं. यह मॉडल अपने रंग के लिए पूरे देश भर में फेमस हैं. इसी के चलते उन्हें ये नाम दिए गए हैं. लेकिन फिर भी ये अपनी खूबसूरती से फेमस हैं.

बता दें खोदिया के 105 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और इसकी एक मुस्कुराहट ही लोगो के दिलों में घर कर जाती हैं. इसकी अदाएं भी इतनी कातिलाना हैं कि लोग इसके दीवानें बन जाते हैं. इन्हीं सब को देखते हुए इसने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. खोदिया ने मॉडलिंग की दुनिया में काफी तरक्की की और इनको विश्व की सबसे खूबसूरत मिस वर्ल्ड ब्लैक ब्यूटी गर्ल का अवार्ड मिला और अब ये दुनिया के लिए एक नई मिसाल हैं. खोदियो को अपने इस लुक के लिए एक नयी पहचान मिली और अपने इंस्टा अकाउंट पर ना केवल पहचान मिली बल्कि गोरेपन को सुंदरता से मिथक टूट रहा हैं.
loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com