Breaking News

अपर पुलिस महानिदेशक प्रयागराज जोन एसएन सावत पहुँचे महोबा

यागराज जोन के एडीजी ने चुनाव की तैयारियों को लेकर मंगलवार को मतदान केंद्रों व कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। मंगलवार को अपर पुलिस महानिदेशक एससन सावत पुलिस अधीक्षक एस आनंद के साथ लालगंज कोतवाली पहुंचे। अभिलेखों को निरीक्षण कर चुनाव संबंधी शांति व्यवस्था की तैयारियों का जायजा लिया। एडीजी ने शस्त्र लाइसेंस जमा कराए जाने व अराजकतत्वों के खिलाफ की गई कार्रवाई पर असंतोष जताया। एडीजी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिससे भी शांतिभंग का खतरा हो, उसके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की जाए। उन्होंने सीओ रमेशचंद्र को पर्यवेक्षण की जिम्मेदारी सौंपी। कोतवाली के निरीक्षण के पश्चात अपर पुलिस महानिदेशक एसएन सावत नगर स्थित माडल प्राथमिक स्कूल के मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। यहां की सुरक्षा व्यवस्था से लेकर मतदान कर्मियों को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बिंदुवार जानकारी खंगाली।

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अधिकारियों की समीक्षा बैठक राजनैतिक दलों के साथ विस्तार से की चर्चा मतदान का प्रतिशत बढाने के लिये लोगों को करे जागरूक – एस एन सावत 772 मतदेय स्थलों को 11 जोन और 75 सेक्टर पर पुलिस की रहेगी कड़ी सुरक्षामध्यप्रदेश सीमा से लगा होने से महोबा संवेदनशील पुलिस लाईन सभागार में की समीक्षा बैठक.

मॉडल स्कूल के कक्षा तीन के छात्रों से सवाल जवाब कर पठन पाठन का माहौल भी देखा। सवालों के सही जवाब मिलने पर एडीजी ने प्रधानाध्यापक डॉ. वीरेश सिंह की सराहना की। एडीजी अर्धसैनिक बलों के लिए बनाए गए शिविर हेमवती नंदन बहुगुणा स्नात्कोत्तर महाविद्यालय पहुंचे और व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने एसपी एस आनंद से वांछित सूचनाएं हासिल कीं।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com