अफगानिस्तान के लिए कप्तान ने कहे ये शब्द

भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलूरू में 14 जून से होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में खेलेगी. आईसीसी से जारी एक प्रेस नोट में रहाणे ने कहा, ‘‘ अफगानिस्तान के पहले टेस्ट मैच में खेलना सम्मान की बात हैं यह उनके लिए एक ऐतिहासिक क्षण है और इस अवसर का हिस्सा बनना हमारे लिए सम्मान की बात है’’ बता दें कि  आयरलैंड के बाद टेस्ट क्रिकेट खेलने वाला अफगानिस्तान 12 वां देश बनेगा. आयरलैंड ने पिछले महीने पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था. 

यहाँ पर आगे रहाणे ने कहा, ‘‘ अफगानिस्तान के पास एक अच्छी टीम और कुछ प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं , जिन्होंने छोटे प्रारूपों में खुद को साबित किया है. मुझे यकीन है कि वे टेस्ट क्रिकेट में ऐसा करने की उम्मीद कर रहे हैं. भारतीय टीम की तरफ से , मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.’’  

टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज भारतीय टीम इस मैच में नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना उतरेगी लेकिन आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में चेतेश्वर पुजारा छठे रैंकिंग, रहाणे और लोकेश राहुल  जैसे बल्लेबाज अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेंगे. गेंदबाजी में पूर्व शीर्ष रैंकिंग वाले रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन  भी अपनी रैंकिंग में सुधार करना चाहेंगे.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com