Breaking News

अब इंडिया में दुनिया का सबसे पॉवरफुल ‘गेमिंग कंसोल’…

हिन्द न्यूज़ डेस्क| माइक्रोसॉफ्ट ने भारत में दुनिया का सबसे पावरफुल कंसोल-एक्सबबॉक्स वन एक्स को लॉन्च किया. यह कंसोल स्थानीय गेमर्स के लिए इमर्सिव 4के मनोरंजन के एक नए युग की शुरूआत है. किसी भी अन्य कंसोल की तुलना में 40 प्रतिशत अधिक पावर वाले एक्सबॉक्स वन एक्स के साथ कंसोल गेमर्स गेम के सर्वश्रेश्ठ संस्करणों को खेल सकते हैं. 44,990 रुपये की खुदरा कीमत में एक्सबॉक्स वन एक्स को एक्सबॉक्स के इतिहास के सबसे विविध गेम्स लाइनअप के साथ लॉन्च किया गया है.

एप्सन ने लॉन्च किया एक मिनट में 100 पेज प्रिंट करने वाला प्रिंटर

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया में कंट्री जनरल मैनेजर (कंज्यूमर एंड डिवाइसेस सेल्स) प्रियदर्षी महापात्र ने कहा, ”हमें गेमर्स को दुनिया का सबसे पावरफुल कंसोल के साथ एक्सबॉक्स इतिहास के सबसे व्यापक एवं सर्वाधिक विवध गेम्स लाइनअप को पेश करते हुए खुशी हो रही है. इसमें एक्सबॉक्स वन एक्स पर 1,300 टाइटल्स और 220 एक्सक्लूसिव्स में से फोर्जा मोटरस्पोर्ट 7, असैसिन्स क्रीड: ऑजिन्स, कपहेड और सुपर लकीज टेल इस डिवाइस के वैष्विक लॉन्च करने के कुछ महीनों बाद उपलब्ध हो गए हैं. हम अपने समुदाय को ध्यान में रखते हुए भारतीय गेमर्स के लिए इस नए कंसोल को पेष करते हुए बेहद रोमांचित हैं.”

सिर्फ स्टूडेंट्स को मिलेगा माइक्रोसॉफ्ट का बजट लैपटॉप

एक्सबॉक्स वन एक्स भारत में माइक्रोसॉफ्ट इंडिया स्टोर, एमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. ग्राहक एक्सबॉक्स वनएक्स को लैंडमार्क और क्रोमा रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं. यह डिवाइस भारत में 100 से अधिक गेमिंग स्पेशियलिटी स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. एक्सबॉक्स वन एक्स को सही मायने में 4के गेमिंग के लिए बनाया गया है, जिसमें 4के रिजॉलूशंस, हाई डायनमिक रेंज और व्यापक कलर गैमट के लिए पर्याप्त पावर है, जो मौजूदा कंसोल्स की क्षमता से कहीं अधिक वास्तविक विजुअल पैकेज है.

अब व्हाट्सऐप बिज़नेस करें वो भी देशी अंदाज में

मौजूदा एक्सबॉक्स वन गेम्स को पहले से बेहतर, उन्नत टैक्स्चर्स, स्मूदर फ्रेम रेट्स और तीव्र लोड टाइम के साथ 1080पी टीवी पर भी खेला जा सकता है. एक्सबॉक्स वन एक्स दुनिया का एकमात्र उत्पाद है जिसमें निम्नलिखित सभी फीचर्स एक ही शानदार डिवाइस में शामिल हैं: दुनिया के शानदार खेलों के 4के गेमिंग, बिल्ट-इन 4के अल्ट्रा एचडी ब्ल्यू-रे प्लेयर, 4के स्ट्रीमिंग दक्षता, गेमिंग एवं वीडियो के लिए हाई डायनमिक रेंज सपोर्ट तथा प्रीमियम ऑडियो जो गेम खेलने वालों को डाल्बी एटम्स सपोर्ट के साथ स्थानिक साउंड के केंद्र में रखता है. एक्सबॉक्स वन एक्स हार्डवेयर की कारीगरी का मतलब केवल दुनिया का सर्वाधिक पावरफुल कंसोल ही नहीं है, बल्कि यह अब तक का सबसे छोटा और सर्वाधिक फीचर्स से लैस कंसोल भी है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com