अभी -अभी महाराष्‍ट्र में हावड़ा मेल हुई बेपटरी

एक बार फिर ट्रैन के पार्टी से उतर जाने की खबर है. इस बार महाराष्‍ट्र के इगतपुरी रेलवे स्‍टेशन के पास हावड़ा मेल बेपटरी हो गई .ट्रेन के तीन कोच पटरी से उतर गए मगर अच्छी बात यह है कि किसी के हताहत होने कि कोई खबर नहीं है. दुर्घटना कि सुचना मिलते ही  रेलवे और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है और मामले की तफ्तीश की जा रही है . हादसे से रेल मार्ग अवरुद्ध हो गया है जिसे शरू किये जाने की कवायदे जारी है.

बीती रात मुंबई से हावड़ा जा रही 12808 हावड़ा मेल के तीन कोच इगतपुरी रेलवे स्‍टेशन के पास बे-पटरी हो गए. हादसा देर रात करीब ढाई से 3 बजे के मध्य हुआ. हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. पुलिस और रेलवे कंट्रोल के अधिकारी राहत और बचाव कार्य में लगे है. पटरी के मरम्‍मत का काम शुरू किया जा चूका है..देश में आये दिन ट्रैन हादसे हो रहे है और रेल मंत्रालय सभी डब्बों का कलर चेंज कर रेल विभाग की प्रगति गिनवाने में जुटा है.

जबकि असलियत यह है कि भारी भरकम बजट को कोच का कलर बदलने की बजाय रेलवे की दशकों से चली आ रही समस्या के निदान में लगाया जाये तो शायद हालत बेहतर हो सकेंगे. आज भी रेल विभाग के साथ वही समस्याएं जुड़ी हुई है जो दशकों पहले थी. 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com