आइए करें यादें ताज़ा क्योंकि दोस्तों का अंदाज़ है निराला

जो बात हम किसी से नहीं शेयर कर पाते हैं वो दोस्तों से कर लेते हैं. दोस्तों की जगह जो ज़िन्दगी में होती हैं वो किसी की भी नहीं होती. इनमें से कुछ दोस्त ऐसे होते हैं जिनको हम चाह कर भी भूल नहीं पाते हैं. आइये आज आपकी ऐसी ही कुछ यादें ताज़ा करते हैं.

कंजूस
कंजूस दोस्त तो आपने कई देेखे होंगे। अगर कहीं पैसे खर्चने की बात आए तो उनका एक ही डॉयलाग होता हैं कि यार मेरे पास छुट्टे नहीं है आज तू दें दे कल मै दे दूंगी।

हाई-फाई दोस्त
हमारी दोस्तों के लिस्ट में एक एेसा दोस्त जरूर होता है जो अपने स्टेटस का बहुत ख्याल रखता है। खासकर कि लड़कियां। जैसे कि अगर आपने उन्हें कह दिया कि चल यार कैन्टीन में लंच करते है तो उनका जवाब कुछ एेसा होता है। लंच और कैन्टीन में, प्लीज मैं नहीं चाहती कि मुझे जॉन्डिस हो।

यह भी पढ़े: दुनिया की इन अश्लील जगहों पर जाना हर किसी का है सपना, आपका भी हैं क्या?

ब्रेकअप क्वीन
कई एेसी लड़कियां भी हमारी दोस्त होती हैं जिनका ब्रेकअप बार-बार होता है। इन लड़कियों का कहना होता है कि यार बस अब पका ब्रेकअप कर लिया है और अब हम दोबारा एक नहीं होंगे।

यह भी पढ़े: अच्छी लगे न लगे, लेकिन पसंद की लड़की से शादी करनी है तो निभानी पड़ेगी ये परंपरा

रिची रिच
दोस्त की केटेगरी में कुछ एेसी लड़कियां भी आती हैं जिन्हे अपने अमीर होने पर बहुत घंमड़ होता है। जैसे कि मान लो आपने घर जाना है तो एेसे में वो लड़की आपको बोलेंगी कि यार तू ऑटो में क्यों जाएगी?मेरे ड्राइवर को बोल वो तूझे घर छोड़ देगा।

चुगली चोर
कई दोस्तों को आदत होती हैं कि एक बात को सुनकर सभी जगह फैलाना। अगर किसी के अफेयर की बात पता लग गई तो उसे हर किसी को बता कर ही उन्हें चैन मिलता है।

सेल्फी क्वीन
एेसा दोस्त तो आजकल हर किसी का होता है। एेसे दोस्तों का बस एक ही डायलाग होता है यार चल एक सैल्फी लेते है कब से प्रोफाइल पिक्चर चेंज नहीं की।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com