Breaking News

आपकी सुंदरता को और भी बढ़ाएगा मस्कारा

लड़कियां खूबसूरती के लिए अक्सर काजल और मस्कारा जैसी चीज़ों का इस्तेमाल करती हैं. इससे उनकी सुंदरता और भी बढ़ जाती है. चाहे लड़की कितनी भी सुंदर हो मस्कारा का उपयोग सभी करती हैं. इससे आपकी सुंदर बनती है और आँखों से आपका चेहरा और भी खूबसूरत नज़र आता है. भले ही आपने अच्छा मेकअप किया हो, लेकिन सही तरीके से मस्कारा नहीं लगा हो तो आंखें अधूरी सी लगती हैं. अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आंखों को सही तरीके से दिखाने के लिए मस्कारा सही लगाना जरूरी है. तो चलिए जानते हैं मस्कारा लगाने के कुछ टिप्स.

* सबसे पहले चेहरे पर मेकअप करें. फाउंडेशन, आईशैडो और आईलाइनर लगाएं. अच्छी पलकों के लिए उन्हें मस्कारा लगाने से पहले कलर भी कर सकती हैं.

* पहले अपने चेहरे की शीशे के सामने सेट करें उसके बाद अपने स्थिर हाथों के साथ मस्कारा वैंड को पलकों की जड़ों तक लगा दें. पलकों को अलग करने के लिए वैंड को धीरे-धीरे पीछे लाएं और आगे ले जाएं.

* इसके बाद आप पलकों पर लैश कॉम्ब का प्रयोग कर सकती हैं. कॉम्ब को पलकों के नीचे की तरफ ले जाकर धीरे-धीरे कॉम्ब करें. इससे आपकी लैशेष सेट हो जाएँगी.

* मस्कारा वैंड को वर्टिकली पकड़ें, और इसे पलकों के ऊपरी और निचले हिस्से की तरफ चलाएं. इससे आपका मस्कारा सही लगेगा और ख़राब भी नहीं होगा.

* अगर ऐसे में किसी भी मेकअप रिमूवर से मस्कारे से लगे दाग को अच्छी तरह से साफ कर लें. जिससे आपका चेहरा ख़राब नहीं दिखेगा.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com