आया इतना गुस्सा की पिता को कुल्हाड़ी से काट उतार दिया मौत के घाट

फतेहपुर। डांटने से गुस्साए पुत्र ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। पिता का कुसूर सिर्फ इतना था, कि सीढ़ी से गिरे बेटे को संभलकर चलने की हिदायत दी थी। यह बात बेटे को नागवार लगी और कुल्हाड़ी से पिता पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। हमले के दौरान कुल्हाड़ी की छीनाझपटी में बेटा भी घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर गोपालगंज पीएचसी में भर्ती कराया है। एसओ का कहना है कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

murder-axe

ये भी पढ़े – संदिग्ध हालातों में गोली लगने से फौजी की मौत

 

यह वारदात बुधवार शाम 5 बजे कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सौंह गांव में हुई। की है। गांव के राम गोपाल उर्फ ननकउना कुशवाहा (65) शाम को अलाव जलाने के लिए दरवाजे पर लकड़ी काट रहे थे। बगल में ही सीढ़ी लगी थी, जिस पर चढ़ते समय बड़ा बेटा चंद्रभान नीचे आ गिरा। यह देख राम गोपाल ने डांटने के अंदाज में संभल कर चलने की सीख दी, चंद्रभान को नागवार गुजरी।

 

ये भी पढ़े -पिता की लाइसेंसी बंदूक से बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत

 

इससे गुस्साए चंद्रभान ने कुल्हाड़ी से पिता पर तीन वार किए। इससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। चंद्रभान को भी कुल्हाड़ी से चोटें आईं। परिजनों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। एसओ एमएम अंसारी ने बताया कि मृतक के छोटे बेटे धर्मेंद्र कुमार की तहरीर पर चंद्रभान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com