इंग्लैंड की वनडे टीम में स्टोक्स, हेल्स को मिली जगह

लंदन। ब्रिस्टल घटना के कारण विवादों से घिरे हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को आस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है. आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होगी.

स्टोक्स और हेल्स को भले ही इंग्लैंड की 16 सदस्यीय वनडे टीम में जगह मिली हो, लेकिन मैदान पर उनका उतरना ब्रिस्टल मामले में जारी जांच के बाद ही तय हो पाएगा.

प्रदूषण पर श्रीलंका क्रिकेट ने आईसीसी से की है भारत की शिकायत

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा, “हेल्स और स्टोक्स दोनों को ही टीम में शामिल किया गया है. हालांकि, सितम्बर में हुई ब्रिस्टल घटना पर हो रही कानूनी कार्यवाही के बाद ही इनके मैदान पर उतरने की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.”

बोर्ड ने कहा, “ईसीबी ने टीम के चयन हेतु हेल्स की उपस्थिति पर हामी भरी है. पुलिस ने स्पष्ट किया था कि हेल्स पर किसी प्रकार का कोई आरोप या जुर्माना नहीं लगेगा और इसके बाद ही उन्हें टीम में शामिल किया गया.”

बयान में कहा गया है, “ईसीबी के अगले 48 घंटों में बता दिया जाएगा की स्टोक्स पर किसी तरह के आरोप रहेंगे या नहीं, इसके बाद ही उनके टीम में बने रहने पर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.”

शादी की अफवाहों के बीच कप्तान विराट ने मारा एक और तीर

इसके अलावा, इस टीम में कैंट के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स और गेंदबाज मार्क वुड को भी जगह मिली है.

राष्ट्रीय चयनकर्ता जेम्स व्हिटेकर ने कहा, “2019 विश्व कप से 18 माह पहले ही हमारी वनडे टीम ने वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीतकर और चैम्पियंस ट्रॉफी में सेमीफाइनल तक का सफर तय कर अच्छा सुधार किया है.”

इंग्लैंड टीम : इयोन मोगर्न (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयर्सटो, जैक बॉल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम कुरान, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकट, आदिल राशिद, जोए रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विले, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.

तब भारत को मिल जाएंगे 100 उसेन बोल्ट

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com