इनरव्हील क्लब ऑफ इलाहाबाद की पहल, 40 बालिकाओं को व्यवसायिक शिक्षा देगा

 इनरव्हील क्लब ऑफ इलाहाबाद ने एक नई पहल करने की सोची है। अब क्लब की ओर से 40 बालिकाओं को निश्शुल्क व्यवसायिक शिक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया गया है। यह निर्णय सिविल लाइंस स्थित एक होटल में आयोजित विदाई एवं आगमन समारोह में लिया गया।

बालिकाओं को स्वावलंबी बनाया जाएगा : मंजुला गर्ग

नवनियुक्त अध्यक्ष मंजुला गर्ग ने कहा कि बालिकाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए 40 बालिकाओं को निश्शुल्क व्यवसायिक शिक्षा प्रदान की जाएगी। इसके लिए ऐसी बालिकाओं को चिह्नित किया जाएगा जो आर्थिक रूप से कमजोर होंगी। विशिष्ट अतिथि प्रो. स्मिता अग्रवाल ने कहा कि क्लब की ओर से लगातार देश व समाज हित के लिए कार्य किए जा रहे हैं जो सराहनीय पहल है।

मंजुला अध्यक्ष व आलोशी सचिव बनीं

कार्यक्रम में मंजुला गर्ग को अध्यक्ष व आलोशी गर्ग को सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई। सभी निवर्तमान पदाधिकारी व सदस्यों को उपहार देकर उनके सहयोग के लिए आभार जताया गया तो नए सदस्यों को सम्मानित किया गया।पूर्व अध्यक्ष प्रीती अग्रवाल व पूर्व सचिव ममता अग्रवाल ने नई टीम को सहयोग करने के लिए विश्वास दिलाया व मंजू गर्ग को गोल्डेन कालर पहनाकर कार्यभार सौंपा। प्रीती अग्रवाल ने कहा कि पिछले वर्ष सभी पदाधिकारी व सदस्यों ने हमारा सहयोग किया। सभी की मेहनत से हमारा कार्यकाल बेहतर रहा। संचालन दीप्ति गुप्ता ने किया। इस मौके पर ममता अग्रवाल, शालिनी अग्रवाल, रेनू केला, सुमन सिंह, किरन चावला, सुषमा कपूर, तहजीन अहसान उल्ला, गीता चतुर्वेदी, प्रीतिमा खंडूजा, रश्मि गुप्ता, नूपुर, अराधना टंडन आदि मौजूद थीं।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com