इन इशारों से समझें, वो आपको पसंद करती हैं या नहीं!

आजकल जहां रिलेशनशिप का दौर है तो वहीं कुछ लोग आज भी संकोच में ही रह जाते हैं। कई बार ऐसा होता है कि आपके मन में किसी के लिए एहसास हैं, लेकिन आपको ये नहीं पता चलता कि वो आपमें दिलचस्पी रखती हैंया नहीं। आप नहीं चाहते कि अपनी फीलिंग बताकर आप उनके साथ अपनी दोस्ती को भी खतरे में डालें। वैसे तो अपनी फीलिंग सामने वाले को बता ही देनी चाहिए, लेकिन फिर भी अगर आप कोई रिस्क नहीं लेना चाहते तो हम आपको बताते हैं कुछ टिप्स जिससे आप जान लेंगे की वो आपको पसंद करती हैं या नहीं।

टिप्स जिससे आप जान लेंगे की वो आपको पसंद करती हैं या नहीं
इधर-उधर देखना
आप दोनों बात कर रहे हैं। आपका पूरा ध्यान उन पर और आपकी बातों पर हैं, लेकिन वो बार बार घड़ी देख रही हैं या इधर उधर देख रही हैं तो समझ जाइये कि वो आपकी बातों से बोर हो रही हैं और आपमें उनको कोई खास दिलचस्पी नहीं है। हालांकि ये भी हो सकता है कि उन्हें कहीं जाने की जल्दी हो, लेकिन ऐसा अगर वो अक्सर करती हैं तो इसका मतलब ये ही है कि वो आप में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं दिखा रहीं।

आंखों में आंखे डालकर बातें करना
कहते हैं जहां प्यार होता है वहां शर्म भी अपने आप आ जाती है। अगर वो आपसे हंस हंस के बात कर रही हैं और बात करते हुए आपकी आंखों में आंखे डालकर अपनी बात कह रही हैं तो समझ जाइये की वो आपको शायद बहुत अच्छा दोस्त मानती हैं। अगर वो आपसे बात करते हुए शर्मा जाती हैं या फिर आपकी आंखों में देख नहीं पाती तो समझ जाइये कि उनके दिल में आपके लिए कुछ है।

खड़े होने की पोजिशन
ये बात आपको चौंका सकती है, लेकिन खड़े होने की पोजिशन से भी स बात का पता चलता है कि वो आपको पसंद करती हैं या नहीं। जैसे अगर वो अपनी कमर पर हाथ रख कर खड़ी हैं तो इसका मतलब वो डॉमिनेटिंग किस्म की हैं और अधिकार रखना पसंद करती हैं। अगर उनका एक हाथ सिर्फ कमर पर है तो वो आपको आकर्षित करना चाहती हैं। अगर हाथ बांध कर खड़ी हैं तो आपमें दिलचस्पी नहीं हैं। साथ ही अगर उनका शरीर थोड़े आपकी ओर है तो इसका मतलब है कि वो आपमें बहुत दिलचस्पी रखती हैं।

कमी निकालना
अगर वो बात बात पर आपकी ही कमियां निकाल रही हैं तो इसका मतलब ये है कि वो आपको रिलेशनशिप के लिए ठीक नहीं मानती। हो सकता है लो कमी निकालकर आपको बताना चाह रही हों कि इस कमी की वजह से ही वो आपसे दूर रहना चाहती हैं या आपको पसंद नहीं करती हैं।

बाल में उंगलियां घुमाना
वैसे तो ये फिल्मी स्टाइल है, लेकिन ये हकीकत भी है। अगर सामने लड़की अपनी उंगलियों से बालों से खेल रही हो तो इसका मतलब है कि वो आपका ध्यान अपनी ओर खींचना चाहती हैं। वो चाहती हैं कि आप उनकी तरफ देखें और उन्हें कॉम्पिलमेंट करें. अगर आप ये इशारा समझ जाते हैं तो हो सकता है कि आपकी बात बन जाए।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com