Breaking News

इन दिनों संसद का बजट सत्र चल रहा है। संसद के बजट सत्र का आज 9वां दिन है

इन दिनों संसद का बजट सत्र चल रहा है। संसद के बजट सत्र का आज 9वां दिन है। इस बीच मंगलवार को एक कांग्रेस सांसद की कार ने संसद परिसर में लगे बैरिकेड को तोड़ दिया। इससे सुरक्षा में तैनात गार्ड्स में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तत्काल उच्च अधिकारियों दी गई और कार की तलाश के लिए हाई अलर्ट भी घोषित कर दिया गया। 

कुछ ही देर बाद पता चला है कि यह कार मणिपुर से कांग्रेस के लोकसभा सांसद डॉ. ठोकचॉम मीन्या की है। वहीं, सुरक्षा के मद्देनजर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।  

वहीं, राज्‍यसभा और लोकसभा में मंगलवार को भी हंगामे के आसार हैं। लोकसभा में मंगलवार को राफेल लड़ाकू विमान की डील पर भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (कैग) पेश हो सकती है। वहीं राज्‍यसभा में नागरिकता संशोधन बिल पेश किया जा सकता है। 

गौरतलब है कि सोमवार को संसद में विपक्षी दलों द्वारा काफी हंगामा हुआ। राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर आगे की चर्चा होनी थी, लेकिन हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। वहीं लोकसभा में अंतरिम बजट पर आगे की चर्चा हुई और फिर वित्त मंत्री पीयूष गोयल के जवाब के बाद इसे ध्वनि मत से पारित कर दिया गया। लोकसभा में अंतरिम बजट पर चर्चा का जवाब देते हुए वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि मोदी सरकार ने लगातार 5 साल तक देश में विकास यात्रा को बल देने का काम किया है. गांव-गरीब तक विकास पहुंचाने के लिए कई सारे काम हमारी सरकार ने किए हैं।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com