इस तरह के सेक्स संबध से आपका घटेगा वजन दिखेंगे स्मार्ट

हिन्द न्यूज डेस्क। आजकल सेक्स करने के शौकीन लगभग सभी लोग है सेक्स करने में जो आन्नद आता है वो शायद किसी चीज में नही. हां एक चीज जरुर हो सकती है वो है किसी की बुराई करना इन दोनों चीजो में लोगो को खूब मजा आता है. लेकिन क्या आपको पता है कि सेक्स करने से आपको विभिन्न प्रकार के फायदे भी होते है. जिनमें से कुछ मै आपको बताउंगा सबसे पहले मै आपको ये बता दूं कि सेक्स करने से आपका वजन कम होता है साथ ही आपके चेहेरे में ग्लो दिखने लगता है. और आप पहले से ज्यादा स्मार्ट और सुन्दर दिखने लगते है.

यह भी पढ़े- टीम में शामिल हुआ एक और ‘धौनी’ क्योंकि ये भी लगाता है हैलिकप्टर शॉट

hot-photos-see-photos-of-rcb-rounder-stuart-binny-wifeसेक्स करने से

कैलरीज कम होती हैं जिनसे वजन कम होता है. शोध से सामने आया है कि पुरूषों की औसतन 24.7 मिनट सेक्स के दौरान 101 कैलरीज बर्न होती हैं. जबकि महिलाओं की 70 कैलोरीज बर्न होती हैं.

relaciones-de-pareja-y-sexo-blog-bienestar-en-la-pyme-emotionशोध के मुताबिक

जवान और स्वथस्थ पुरुष औसतन सेक्स के दौरान एक मिनट में 4.2 कैलोरीज बर्न करते है. जबकि ट्रेडमिल में 9.2 कैलोरीज बर्न होती हैं. वहीं महिलाएं सेक्स के दौरान एक मिनट में 3.1 कैलोरीज और जॉगिंग करते वक्त 7.1 कैलोरीज बर्न करती है.

यह भी पढ़े- माहौल को गरम कर देंगी ये हॉट फिल्मे

96853-94465-428803-couple-sexकई बीमारियो से भी निजात दिलाता है

सेक्स सिर्फ वजन घटाने में ही नहीं बल्कि कई गंभीर बीमारियों से भी राहत दिलाने में कारगर है. सेक्स से हार्ट अटैक की संभावनाएं कम होती हैं, ब्लड प्रेशर काबू में रहता है. महिलाओं को मासिकधर्म के दौरान होने वाले दर्द से उन्हें सेक्स से राहत मिलती है.

अध्ययन के मुताबिक सेक्शुवअल एक्टिविटी को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए क्योंकि ये कभी-कभी कसरत जितनी ही जरूरी है. शोध में शामिल कपल्स ने यह माना कि सेक्स करना कसरत से ज्यादा मजेदार भी होता है.

यह भी पढ़े- लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है कुछ ऐसा

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com