इस फिल्म को किंग खान मानते है अपने करियर की सबसे बड़ी डिज़ास्टर

हिन्द न्यूज डेस्क| शाहरुख खान को आज बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड और पूरे वर्ल्ड की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री जानती है. शाहरुख को बॉलीवुड में कई साल हो गए है. आज फिल्म इंडस्ट्री में किंग खान ने बिना किसी गॉड फादर के अपनी मेहनत से आगे बढ़े और पूरे इंडस्ट्री के बादशाह बन गए. शाहरुख ने कई फ़िल्में की और ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है.

17 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर फिर से दिखेंगे ‘मैडी’ और राजीव एक साथ

जिनमे से कुछ फिल्मो ने 300 करोड़ से भी ज्यादा तक का बिज़नेस भी किया है. ऐसे में शाहरुख़ ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट से ये शॉकिंग ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने अपनी सबसे बड़ी डिज़ास्टर फिल्म के बारे में बात की है.

video: पॉर्न स्टार पर बनाई फिल्म का विरोध किया, तो ऐसे हड्डियां तोड़ेंगे राम गोपाल वर्मा!

किंग खान ने अपनी साल 2000 में आई फिल्म ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ को उनकी सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म बताया है. शाहरुख़ ने टवीट में लिखा है की, “ये फिल्म हमारे लिए बहुत ही खास थी. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पे डिजास्टर साबित हुई थी. और इस हार ने मुझे, जूही चावला और अज़ीज़ मिर्ज़ा को और भी मज़बूत बना दिया” शाहरुख़ खान की ये फिल्म अज़ीज़ मिर्ज़ा ने डायरेक्ट की थी.

दावोस: जब शाहरुख़ से पीएम मोदी के बारे में पूछा गया ये सवाल, तो मिला ये शानदार जवाब

जो इससे पहले शाहरुख़ खान के साथ राजू बन गया जेंटलमेन और यस बॉस जैसी सुपरहिट फिल्मे बना चुके थे. इस फिल्म को जूही चावला और शाहरुख़ खान की प्रोडक्शन कंपनी ड्रीम्स अनलिमिटेड ने प्रोड्यूस किया था. हाला की बाद में इस कंपनी का नाम बदल के रेड चिल्लीस एंटरटेनमेंट कर दिया गया था. फ़िलहाल शाहरुख़ आनंद एल राय की फिल्म जीरो के शूटिंग में व्यस्त है. जिसमे की वो एक बोने का किरदार निभा रहे है. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नज़र आएगी. ये फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ हो रही है. हमें भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतज़ार है.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com