इस शख्स ने आँखों में बनवाया टैटू, अब हो गया ऐसा

टैटू बनवाने से कोई  भी पीछे नहीं हटता, ये आज  का ट्रेंड बन गया है जिससे लोग खुद को कूल बताने में लगे हुए हैं. आपने देखा होगा बहुत युवाओं को हाथ, पैर, बदन पर टैटू बनवाते पर ये तो आम बात है लेकिन लोग अब इससे दो कदम आगे बढ़ गए हैं. लेकिन सबसे हटके टैटू ट्रेंड चल रहा है वो है आईबॉल्स पर टैटू बनवाने का. विदेशों में ये ट्रेंड काफी हिट हो रहा है लेकिन भारत में हाल ही में इसका पहला मामला देखने को मिला है. दिल्ली के रहने वाले करण ऐसा करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं.

दरसल, करण दिल्ली के रहने वाले हैं और पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी आईबॉल्स पर टैटू बनवाया है जो देखते ही देखते इंटरनेट पर हिट हो गया है. वो पहले भारतीय हैं जिन्होंने अपनी आंखों में टैटू बनवाया है. इससे पहले देश में किसी ने ऐसा नहीं किया.  इसके लिए वो खास न्यूयॉर्क गए थे और वहां जाकर टैटू बनवाया. आईबॉल टैटू बनवाने में लाखों का खर्चा आता है. करण का कहना है कि वो ऐसा टैटू बनवाने के लिए काफी समय से सोच रहे थे.

इतना ही नहीं करण ने कहा कि उन्होंने इसपर काफी रिसर्च की. उन्होंने अपने परिवार वालों और दोस्तों से भी बात की और जब उन्हें यकीन हो गया कि ये सेफ है. तभी करण ने आईबॉल टैटू बनवाने का निर्णय लिया. दरअसल अभी कुछ दिनों पहले ही एक कैनेडियन महिला की ऐसे करने पर आंखें खराब हो गईं थीं. टैटू सही से नहीं बनाया गया था जिसके कारण उन्हें एक आंख से दिखना बंद हो गया था. ये बहुत ही रिस्की होता है लेकिन फिर से भी इस शख्स ने ऐसा करवाया. करण ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि उन्होंने कितने टैटू बनवाए हैं लेकिन उन्होंने 22 पियर्सिंग करवाई हुई है.
loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com