उम्मीद के मुताबिक भीड़ न देख, पीएम ने लिया वापस लौटने का फैसला!

हिन्द न्यूज़ डेस्क: बीजेपी की यूपी चुनाव से पहले चल रही परिवर्तन रैली को कल प्रधानमंत्री मोदी बहराइच में संबोधित करने वाले थे, लेकिन विजिबिल्टी शून्य होने के कारण पीएम का चापर हवा में मंडरा कर वापस लखनऊ लौट गया. जिसके बाद पीएम ने मोबाइल से जनता को संबोधित किया.

सूत्रों की माने तो हेलीकाप्टर उतरने में कोई ख़ास परेशानी नहीं थी हेलीकाप्टर न उतरने का बहाना बनाते हुए पीएम मोदी को बहराइच से वापस जाना पड़ा जिसकी वजह बहराइच में पीएम मोदी का भारी विरोध था और रैली स्थल पर उम्मीद के मुताबिक भीड़ भी नहीं पहुंची थी। जिसकी वजह से पीएम मोदी की फजीहत न हो जाये इसी कारणवश आखिरी समय पर रैली को रद्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- यूपी चुनाव में बस नारों तक ही सीमित रह जाएगी कांग्रेस

bahraich-rally-5-888x500

पीएम मोदी के बहराइच पहुचने का उनका जमकर विरोध किया जा रहा था कही ये विरोध रैली में पीएम के सामने भी न होने लगे जैसा कि फतेहपुर में परिवर्तन रैली के दौरान हुआ था जब राजनाथ सिंह के सामने मोदी मुर्दाबाद के नारे लगे थे और उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए थे। ऐसी ही कुछ तैयारी बहराइच में भी थी जिससे बचने के लिए पीएम मोदी बहराइच से वापिस चले गए।

यह भी पढ़ें-मोदी का सीसीटीवी प्लान 

खाली पड़ी रही कुर्सियां

रैली शुरू होने के 30 मिनट पहले तक रैली स्थल के काफी हिस्से की कुर्सियां खाली पड़ी रही। जब पीएम मोदी का हेलीकाप्टर रैली स्थल पर पहुंचा तो खली पड़ी कुर्सियां देख पीएम ने वापिस जाने का फैसला किया।

bahraich-rally-4

पीएम जनता से नहीं हो पाएंगें रुबरु

मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बहराइच रैली को मोबाइल से संबोधित किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में ज्यादातर पुरानी और घिसी-पिटी बातें ही दोहराई हैं और जनहित व जनसमस्या के निदान से संबंधित लोगों की अभिरुचि की कुछ भी नई बात नहीं की, जिससे लोगों को काफी निराश होना पड़ा। मायावती ने कहा कि नोटबंदी पर भी मोदी ने गुजरात में कही बात को फिर दोहराया कि संसद में विपक्ष उन्हें बोलने नहीं दे रहा है, इसलिए वे बाहर बोलते हैं। ऐसा कहकर मोदी अपने पद की गरिमा ही घटा रहे हैं। यह तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात हो गई।

कहीं बहराइच जैसा ना हो कानपुर में

19 दिसम्बर को कानपुर में होने वाली परिवर्तन रैली को पीएम मोदी संबोधित करने वाले है. लेकिन मौसम को देखते हुए आसार लगये जा रहें है कि कहीं यहां भी बहराइच जैसा हाल हो सकता है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com