उल्टी के दौरान निकला कुछ ऐसा, तुरंत निगल गया शख्स और फिर…

चीन के हुबेई शहर में रहने वाला एक 63 साल का व्यक्ति कुछ समय से भोजन निगलते समय गले में तकलीफ महसूस कर रहा था. लेकिन वह इसके बावजूद लगातार इस समस्या को नजरअंदाज करता रहा और फिर उसे इसके दुष्परिणाम भी भुगतने पड़े.

अभी हाल ही में ज्यादा ड्रिंक के कारण इस शख्स को उल्टी हुई और उसमें एक ऐसा पदार्थ निकला, जिसे देख सबके होश उड़ गए. वहीं उसने जल्दी से पानी के साथ वापस उसे निगल भी लिया क्योंकि उसने सोचा कि उसने अपने शरीर के एक हिस्से को उल्टी कर दिया है, इसलिए वह उसे निल गया.

 

 

बाद में घबराए शख्स ने उल्टी के बाद डॉक्टर को दिखाने का निर्णय लिया और वह वुहान के एक अस्पताल में चला गया, जहां डॉक्टरों ने एक एंडोस्कोपिक टेस्ट किया तो इसमें परीक्षण से पता चला कि वह ‘मीटबॉल’ एक ट्यूमर है जो उसकी अन्नप्रणाली में बढ़ रहा था. वहीं डॉक्टर्स के मुताबिक़, शख्स ने जिस मीटबॉल जैसे द्रव्य की उल्टी की उसे वह देखते ही तुंरत पानी के साथ निगल गया था. जानकारी के मुताबिक, वह वास्तव में एक लंबे समय से नजरअंदाज किया गया ट्यूमर था, जो आगे चलकर काफी खतरनाक साबित होता. कहने डॉक्टर्स ने बताया कि ट्यूमर आदमी के गले तक बढ़ गया था.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com