एकता कपूर ने पसंद की नई नागिन, मौनी को किया बाहर

हिन्द न्यूज डेस्क| एकता कपूर के नागिन सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. नागिन के दोनों सीजन्‍स, को भरपूर टीआरपी मिली. अब तैयारी चल रही है नागिन 3 की. लेकिन इस बार एकता कपूर की फेवरेट नागिन यानी मौनी रॉय इस शो में नहीं दिखेंगी. इस बात एकता कपूर ने अपनी एक पोस्‍ट से भी कर दी है जिसके बाद से सभी यही सोच रहे हैं कि आखिर टीवी की क्‍वीन किसे मौका देने जा रही हैं. फ‍िलहाल जिस एक्‍ट्रेस का नाम सबसे आगे आ रहा है, वह है क्र‍िस्‍टल डिसूजा. बता दें कि क्र‍िस्‍टल छोटे पर्दे के लिए कोई नया नाम नहीं हैं. वह एक हजारों में मेरी बहना है, ब्रह्मराक्षस जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

Follow your ❤️

A post shared by Krystle D'souza (@krystledsouza) on

Simmba Poster: पुलिसवाले के किरदार में रणवीर, ‘सिंबा’ फर्स्ट लुक किया शेयर

खबर के मुताबिक नागिन के तीसरे सीजन में एकता की फेवरेट क्रिस्टल की एंट्री हो सकती है. वहीं शेषा के रोल से अदा खान ने भी दूरी बना ली है. उनके रोल के लिए तान्या शर्मा और विद्या तिवारी के नाम सामने आये हैं.

बॉलीवुड की वजह से दूर हुईं मौनी 
मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स को लेकर बिजी हैं. फिलहाल वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बदा उनके पास रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ भी है. ऐसे में एकता और मौनी का नागिन 3 के साथ आना पहले से ही संभव नहीं लग रहा था. वहीं एकता भी शो में नए फ्लेवर के लिए कोई नया चेहरा ही चाहती थीं.

नए फ्लेवर में आएगा शो 
बताया जा रहा है कि नागिन 3 की कहानी में थोड़ा मॉडर्न टच होगा और इसकी कहानी का आधार वैंपायर डायरीज को बनाया जाएगा. जहां तक मेल लीड की बात है तो फिलहाल कोई नाम पक्‍के तौर पर सामने नहीं आया है. हालांकि बिग बॉस में दिख रहे प्रियंक शर्मा के नाम की चर्चा जरूर हो रही है.

‘कालाकांडी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, डार्क कॉमेडी और गाल‍ियों से भरी है सैफ की ये फिल्म

बताया जा रहा है कि बिग बॉस 11 खत्‍म होने के बाद उसी चैनल पर ही नागिन 3 का प्रसारण शुरू होगा.

इस खास वजह से एक्ट्रेस दिया मिर्जा नहीं करती सैनिटरी नैपकिन का इस्तेमाल

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com