एक्सेंचर कंपनी ने खरीदी अमेरिकी कंपनी पाशाटा की अल्प हिस्सेदारी

हिन्द न्यूज़ डेस्क| वैश्विक पेशेवर सेवा प्रदाता कंपनी एक्सेंचर की वेंचर कैपिटल इकाई एक्सेंचर वेंचर ने कैलिफोर्निया की सॉफ्टवेयर कंपनी पाशाटा में अल्पांश हिस्सेदारी खरीदी है, ताकि उन उद्यमों को सहायता मुहैया करा सके, जो अपने एंड यूजर्स को डेटा नियंत्रण मुहैया कराती है. इस सौदे की रकम का खुलासा नहीं किया गया है. सिस्टम एकीकरण दिग्गज ने इसके अलावा पाशाटा के साथ एक रणनीतिक साझेदारी भी की है, ताकि वह अपने ग्राहकों को आईटी संसाधनों को खोलने, दुर्लभ डेटा प्रतिभाओं को रणनीतिक डेटा तैयारी की बजाय, रणनीतिक डेटा आर्किटेक्टचर पर काम करना नियत कर सकने में मदद कर सके.

पाशाटा एक्सेंचर के ग्राहकों की उभरती डिजिटल आवश्यकताएं जैसे डिजिटल परिवर्तन, आधुनिक डेटा आपूर्ति श्रृंखला, और हाइब्रिड और बहु-क्लाउड परिवेश में सामान्य डेटा संरक्षण विनियमन (जीडीपीआर) पूरी करने में मदद करेगी.

जियो फोन में WhatsApp चलाना हुआ आसान, जानिए कैसे

एक्सेंचर, पाशाटा के एडोप्टिव इंफरेमेशन प्लेटफार्म और सेल्फ सर्विस डेटा प्रेप एप्लिकेशन को अपने एक्सेंजर इनसाइट्स प्लेटफार्म (एआईपी) में शामिल करेगी.एआईपी एक क्लाउड आधारित एनालिटिक्स-एज-ए-सर्विस समाधान है, जिसे डेटा चालित संस्कृति का समर्थन करनेवाली व्यावसायिक समस्याओं को हल करने के लिए डिजायन किया गया है.

नागपुर में खुला इंडियन ऑयल का पहला बिजली वाहन चार्ज केंद्र

एक्सेंचर एनालिटिक्स के मुख्य एनालिटिक्स अधिकारी नरेंद्र मुलानी ने सोमवार को एक बयान में कहा, “पाशाटा का एडेप्टिव इंफरेमेशन प्लेटफार्म यूजर्स को फंस गए डेटा को अनलॉक करने तथा इसे मजबूत अंतदृष्टि विकसित करने के लिए उपयोग करने में मदद करेगा, जो अधिक बुद्धिमानी भरे निर्णय लेने तथा बेहतर व्यावसायिक परिणामों को पाने में मदद करेगा.

पाशाटा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रकाश नंदुरी ने कहा, “एक्सेंचर का दक्षता, नवाचार और उभरती हुई तकनीकों के साथ ग्राहकों की सहायता की प्रबल प्रेरणा इसे अविश्वसनीय रूप से मजबूत गठबंधन बनाता है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com