एडवेंचर का शौक है तो बाली मे ले वॉटर स्पोर्ट्स एक्टिविटीज का मजा…

ज्यादातर लोगों को एडवेंचर का शौक होता है. लोग अपने एडवेंचर के शौक को पूरा करने के लिए पहाड़ों पर ट्रैकिंग, बंजी जंपिंग, राफ्टिंग और वाटर स्पोर्ट्स  का मजा लेना पसंद करते हैं. अगर आपको भी एडवेंचर का शौक है तो बाली आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट जगह है. आप यहां पर न केवल खूबसूरती बल्कि एडवेंचरस वॉटर स्पोर्ट्स का भी मजा ले सकते हैं. बाली का समुद्री किनारा बहुत लंबा है. यहां पर जाकर आपको शांति का एहसास होगा. बाली के समुद्री किनारे पर जाकर आप कुछ एडवेंचर करने का मजा ले सकते हैं. वॉटर स्पोर्ट्स लवर्स को यहां कई तरह के वॉटर स्पोर्ट्स एक्टिविटीज करने का मौका मिलेगा. 

 

अगर आप कुछ एडवेंचरस करना चाहते हैं तो आप वाली के समुद्र में जेट स्कीइंग का मजा ले सकते हैं. जेट स्कीइंग वाली का सबसे फेमस वॉटर स्पोर्ट्स है. मोटरेबल स्कूटर पर बैठ कर पूरी स्पीड से समुद्र की लहरों पर दौड़ने का मजा आपको रोमांच से भर देगा. 

बाली जाकर बनाना बोट राइड करना ना भूले. यह बोट राइड में बनाना शेप की हवा वाली बनी होती है. जिसे एक स्पीड वाली बोट से बांध लिया जाता है. जब यह वोट समुद्र की लहरों के बीच से होते हुए गुजरती है तो आपको रोमांच और एडवेंचर का एहसास होता है. 

 

बाली के समुद्र में किए जाने वाले वॉटर स्पोर्ट्स में सबसे फेमस है सर्फिंग…. आप यहां पर सर्फिंग स्कूल में सर्फिंग सीखकर ट्राई कर सकते हैं. यह स्पोर्ट्स थोड़ा मुश्किल होता है इसलिए स्विमिंग की जानकारी होना जरूरी है.

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com