एशिया की सबसे सेक्सी महिला का नहीं देखा होगा ये रूप

हिन्द न्यूज़ डेस्क| साल 2016 में एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम कर चुकी और टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा इन दिनों जमकर चर्चा में है. बता दे कि, इन दिनों निया अपनी तस्वीरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हालांकि, निया इस बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि, साडी वाले खूबसूरत लिबास को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

बिना शादी किए ही सलमान से प्यार करना चाहती है यूलिया

जी हां हमेशा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खिया बटौरने वाली निया शर्मा इन दिनों साड़ी पहने हुए नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि, निया इस लिबास में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. उन्होंने गुलाबी, क्रीम और सुनहरे रंग के कॉम्बिनेशन की असमी साड़ी पहनी हुई है जिसमे वह क़यामत ढा रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, निया ने असम के एक इवेंट में शिरकत की है जंहा से उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है. यही नहीं बल्कि, निया ने इन तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है.

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ रुकी! वजह जान हो जाएंगे हैरान

उन्होंने लिखा कि, “मेघना मेहजबीन द्वारा डिजाइन की गई मेखला चादर में मैं असमी लड़की जैसी नजर आ रही हूं.” गौरतलब है कि, निया हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रही है. फिलहाल निया टीवी के मशहूर शो ‘जमाई राजा’ में नजर आ रही है. निया ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से की थी.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com