ऐसे बनाएं रोमांचक अपनी सुहागरात को…

शादी के बाद का सबसे खूबसूरत पल होता है सुहागरात। इस रात को पति—पत्नी अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं। एक ऐसे शख्स के साथ आप होते हैं, जिसके साथ आपको अपनी पूरी जिंदगी बितानी है। दो अजनबी इस रात को इतने करीब आ जाते हैं कि उन्हें पूरी जिंदगी कोई अलग नहीं कर  सकता। यह रिश्ता होता ही इतना खूबसूरत है और इसे खूबसूरत बनाने में सुहागरात का अहम रोल है। अगर आपकी भी शादी होने वाली है और आप चाहते हैं कि आपकी यह रात हमेशा के लिए यादगार बन जाए, तो यह टिप्स जरूर अपनाएं। 

पार्टनर को दें प्यारा सा तोहफा— इस रात आप अपने पार्टनर को अपनी तरफ से एक प्यारा सा  तोहफा जरूर दें। यह आपकी पहली मुलाकात की तस्वीर, आपकी पहली फोन बात का आॅडियो या फिर कुछ भी हो सकता है, जो आपके रिश्ते को नया मोड़ दे और आपके पार्टनर को आपके प्यार का अहसास कराए। 

एक—दूसरे से करें बात— सुहागरात को कई लोग केवल शारीरिक संबंध तक सी​मित मानते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। यह वो रात है, जब आप दोनों एक—दूसरे को समझते हैं। इसलिए इस दिन अपने जीवनसाथी से  मिलते ही संबंध बनाने की पहल न करें। इससे हो सकता है, उसे लगे कि आप केवल इसलिए ही उसके साथ हैं। पहले दोनों एक—दूसरे से बात करें और बात करते हुए करीब जाएं। 

एक—दूसरे को सहलाएं— इस रात को एक—दूसरे को सहलाएं। पति पत्नी के बालों में हाथ फिराते हुए उसके गालों को छुए और पत्नी पति को प्यार करे। एक—दूसरे से गले लगें और अपने पार्टनर की इच्छाओं का सम्मान करें। ऐसा करने से आपका यह रिश्ता और मजबूत होगा। 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com