ऐसे स्तन वाली महिला बेड पर करती है डबल धमाल…

जब भी कोई पुरुष महिला की तरफ देखता है तो उसका ध्यान सबसे पहले महिलाओं के ब्रेस्ट पर ही जाता है. एक रिसर्च के अनुसार बताया गया है कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े होते हैं पुरुष उनकी तरफ जल्दी ही आकर्षित हो जाते हैं. दरअसल जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े और परफेक्ट होते हैं उन महिलाओं की प्रजनन क्षमता सबसे अच्छी और अधिक होती है.

यही वजह है कि ज्यादातर पुरुष बड़े स्तन वाली महिलाओं की तरफ आकर्षित होते हैं. जिन महिलाओं के ब्रेस्ट का साइज़ 34 या उससे भी ज्यादा रहता है पुरुष उन्हें ज्यादा पसंद करते हैं. इसके अलावा बताया गया है जिन महिलाओं के स्तन छोटे होते हैं उन महिलाओं को पुरुष अधिक पसंद नहीं करते.

पुरुष ऐसी महिलाओं के साथ थोड़े ही समय तक सेक्स करते हैं और बाद में उनका ध्यान बड़े स्तन वाली महिलाओं की तरफ जाने लगता है. हालांकि छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाओं को लेकर कहा गया है ये महिलाएं सेक्स के लिए जल्दी ही उत्तेजित हो जाती है और सेक्स की अधिक समय तक एन्जॉय करती है.

रिसर्च के मुताबिक़ कहा गया कि छोटे हिस्से में ही ज्यादा नर्व्स आने की वजह से कम स्पर्श में भी उत्तेजना बढ़ जाती है. जबकि बड़े स्तन वाली महिलाओं को काफी समय तक स्पर्श करना पड़ता है. इसके बाद वह उत्तेजित होती है यही नहीं बल्कि वह सेक्स को ज्यादा देर तक एन्जॉय नहीं कर पाती है और जल्द ही थक जाती है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com