ऑपरेशन बीच में छोड़कर डॉक्टर बनाने लगा कॉकरोच का वीडियो

ये बात पता चले की डॉक्टर मरीज़ का ऑपरेशन कर रहा था और बीच में रुक गया. वो भी इसलिए क्योंकि उसको कॉकरोच का वीडियो बनाना था. ये बात हैरान करने वाली है . लेकिन हाल ही में ऐसी अजीबोगरीब मामला सामने आया महाराष्ट्र के ठाणे में. लेकिन इसके पीछे की जो वजह है वो काबिले तारीफ है.

सब हो गए थे हैरान

ठाणे के सुपरस्पेशैलिटी छत्रपति शिवाजी महाराज हॉस्पिटल में डॉ संजय बरनवाल एक मरीज के पैर की सर्जरी कर रहे थे, लेकिन तभी उन्हें ऑपरेशन थिएटर में एक कॉकरोच दिख गया। डॉक्टर संजय ने बीच में ही ऑपरेशन को रोककर अपने मोबाइल फोन से कॉकरोच की वीडियो बनानी शुरू कर दी। उनका ऐसा करने पर वहा मौजूद सभी डॉक्टर हैरान थे किसी को समझ ही नहीं आया की आखिर वो ऐसा क्यों कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- अगर आपके भी जूते चोरी हुए हैं या फिर टूटे, तो यह ज़रूर पढ़ लें..

साफ-सुथरा होना चाहिए

दरअसल में डॉक्टर ने ऑपरेशन थियेटर में मौजूद गंदगी की जानकारी हॉस्पिटल प्रशासन को देने के लिए वीडियो बनाया था। डॉक्टर संजय का कहना है कि ऑपरेशन थियेटर जैसी जगह को साफ-सुथरा होना चाहिए। अगर वहां गंदगी रहेगी तो मरीजों को कई तरह के इन्फेक्शन होने का खतरा बढ़ जाता है।

यह भी पढ़े- खून में लथपथ उसकी गर्दन तड़पती रही और लोग हंसते रहे

की थी शिकायत

उन्होंने पहले भी अस्पताल में गंदगी को लेकर प्रसासन से शिकायत की थी, लेकिन प्रसासन ने उनकी बात नहीं सुनी। ऐसे में उन्होंने इसके लिए सबूत पेश करने का सोचा। ऑपरेशन के दौरान जैसे ही उन्हें कॉकरोच दिखा, उन्होंने फौरन ही उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। ताकि वो प्रशासन को असलियत से रूबरू करवाया।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com