ऑस्ट्रेलिया की संभली शुरुआत, फिंच व वार्नर क्रीज पर

ICC world Cup 2019 Australia vs Pakistan टांटन के द कूपर एसोसिएट्स काउंटी मैदान पर पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे विश्व कप 2019 का 17वां मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। एरोन फिंच और डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलियाई पारी की शुरुआत की है। ऑस्ट्रेलिया ने 5 ओवर में 27 रन बना लिए हैं।

पांच ओवर का खेल खत्म

मो. आमिर अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने तीन ओवर में तीन रन दिए हैं और दो मेडन ओवर फेंके हैं। पांचवां ओवर भी मेडन रहा। इस ओवर के बाद कंगारू टीम ने बिना किसी नुकसान के 27 रन बना लिए हैं।

कंगारू टीम की धीमी शुरुआत

फिंच और वार्नर गेंद को मिल रही मदद के बाद फिलहाल संभलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। तीन ओवर में कंगारू टीम ने बिना किसी नुकसान के 10 रन बना लिए हैं।

ऑस्ट्रेलिया की पारी की शुरुआत

पाकिस्तान के विरुद्ध ऑस्ट्रेलियाई पारी की शुरुआत एरोन फिंच व डेविड वार्नर ने की। पाकिस्तान की तरफ से पहला ओवर मो. आमिर ने फेंका। पहले ओवर का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम एक भी रन नहीं बना पाई।

विश्व कप में पाकिस्तान व ऑस्ट्रेलिया 

विश्व कप में अब तक पाकिस्तान व ऑस्ट्रेलिया की टीम नौ बार भिड़ चुकी हैं जिसमें कंगारू टीम ने पांच बार जबकि पाकिस्तान ने चार मुकाबले जीते हैं।

ऑस्ट्रेलिया की टीम

डेविड वार्नर, एरोन फिंच (कप्तान), शान मार्श, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी, नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, केन रिचर्डसन

पाकिस्तान की टीम

इमाम उल हक, फखर जमां, बाबर आजम, मो. हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), शोएब मलिक, आसिफ अली, बहाव रियाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मो. आमिर

ऑस्ट्रेलिया की टीम में हुए दो बदलाव

पाकिस्तान के खिलाफ इस अहम मैच के लिए कंगारू टीम में दो बदलाव हुए हैं। मार्कस स्टॉयनिस साइड स्ट्रेन की वजह से टीम से बाहर हैं और उनकी जगह शान मार्श को मौका दिया गया है वहीं एडम जंपा को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया है। केन रिचर्डसन ने उनकी जगह ली है।

पाकिस्तान की टीम में हुआ एक बदलाव

पाकिस्तान की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बदलाव किया है। शादाब खान इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए गए हैं उनकी जगह शाहीन अफरीदी को मौका दिया गया है। पाकिस्तान के टीम इस मैच में काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरेगी। पाकिस्तान के टेस्ट अंपायर रियाजुद्दीन के निधन पर टीम ने ये फैसला किया है।

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com