Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले सहवाग का एक विज्ञापन काफी सुर्खियों में आ गया है

 भारतीय टीम ने कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट और वनडे सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। भारत का ये ऑस्ट्रेलिया दौरा इस बार भी कुछ बातों के लिए काफी सुर्खियों में रहा। इसमें एक मामला बेबी सिटिंग का भी था। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारतीय दौरे पर आ रही है और उससे पहले वीरेंद्र सहवाग ने एक विज्ञापन किया है जिस पर कंगारू टीम के एक पूर्व ओपनर बल्लेबाज ने एतराज जाहिर किया है। 

आपको बता दें कि ये पूरा मामला बेबी सिटिंग के साथ जुड़ा हुआ है। टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने भारतीय बल्लेबाज रिषभ पंत से बेबी सिटिंग को लेकर मजाक किया था। अब भारत में होने वाली दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज से पहले मैच के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन जारी किया है। इसमें सहवाग ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की जर्सी पहने दो बच्चों को गोद में उठाते हुए पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की बेबी सिटिंग की बात कह रहे हैं। 

अब सहवाग के इस विज्ञापन पर कंगारू टीम के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज मैथ्यू हेडेन गुस्सा हो गए। हेडेन ने ट्विटर के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि सतर्क रहो, वीरू बॉय, कभी ऑस्ट्रेलियाई टीम को हल्के में मत लो। याद रखो विश्व कप ट्रॉफी की बेबी सिटिंग कौन कर रहा है। 

हेडेन के इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले इस तरह के विज्ञापन से हेडेन कितने परेशान हो गए हैं। वैसे ऑस्ट्रेलियाई टीम इन दिनों जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उससे ये तो जाहिर है कि भारतीय धरती पर उनकी दाल नहीं गलने वाली और ये बात हेडेन को अच्छी तरह से पता है। फिर भी वो इस उम्मीद में जरूर होंगे कि उनकी टीम यहां कुछ अच्छा प्रदर्शन करे। पर उन्होंने जिस तरह से रिएक्ट किया है उससे साफ पता चलता है कि भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर जीत हासिल करना उन्हें बिल्कुल भी नहीं भाया। 

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com