‘ओखी’ चक्रवात का असर, अनचाही ठंड से जूझ रहे हैं ये दो शहर

हिन्द न्यूज़ डेस्क| देश के कई हिस्सों में ‘ओखी’ चक्रवात ने अपना रंग दिखा ही दिया है. मध्य प्रदेश में भी ओखी के आने के बाद मौसम पर काफी असर पड़ा है. मध्य प्रदेश में बीती रात जैम के बारिश हुई तो वहीँ भोपाल में गुरूवार को सुबह से ही बूंदा-बांदी हो रही है. बिगड़े मौसम के चलते दोनों प्रदेशों में ठंड ने भी दस्तक दे दी है. वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक एसके नायक के अनुसार ओखी तूफान का असर कम हो गया है. बादल छंटने के बाद शुक्रवार से प्रदेश में ठंड और बढ़ेगी.

-मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश रतलाम, उज्जैन, शाजापुर, गुना, ग्वालियर, शिवपुरी, छतरपुर और श्योपुर जिले के कई स्थानों पर बारिश से मौसम और ठंडा हो गया है. ग्वालियर में कल से अब तक एक सेंटीमीटर बारिश दर्ज हुई है.

हरियाणा और पंजाब सरकार आज बताएंगी दिल्ली प्रदूषण को लेकर क्या है एक्शन-प्लैन

-विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार भोपाल में आज आसमान बादलों से घिरा रहेगा. शहर के कुछ हिस्सों में बारिश की भी संभावना है. वहीं, उत्तर-पूर्वी हवाओं के चलते ठंडक भी और बढ़ेगी. दिन का तापमान कम बना रहेगा. प्रदेश के इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में भी सर्दी का तीखा असर होने की खबरें हैं.

बिहार सरकार का आदेश, स्वास्थ विभाग के 80,000 लोग होंगे बेरोजगार

-चक्रवाती तूफान ओखी का असर कम हुआ है लेकिन मौसम का मिजाज बदल गया. बुधवार को भोपाल में बादल छाए रहे. दिन का तापमान 1.8 डिग्री गिरकर 24.4 डिग्री पर पहुंच गया. गुना, अशोकनगर और राजगढ़ में बूंदाबांदी से दिन का तापमान 7 डिग्री तक गिरा. गुना में पारा 20 और अशोकनगर में 19 रहा.

वीडियो: लव-जेहाद की LIVE दरंदगी देख कर कांप उठेगी रूह

-मंगलवार को यह 260 था. उज्जैन, इंदौर और ग्वालियर में भी बूंदाबांदी हुई. उज्जैन में दिन का तापमान 4.5 गिरकर 17.5 हो गया, जो सबसे ठंडा रहा. रात में खजुराहो 8 सबसे ठंडा रहा.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com