कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए राहुल उतरे मैदान में, रुपए बांटने का वीडियो वायरल

हिन्द न्यूज डेस्क| कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए राहुल ने कमर कस ली है. और इसकी शुरुआत उन्होंने रविवार को रोड शो के साथ कर भी दी है. पर उनके विरोधी भी मैदान में हैं. इसलिए रोड शो के दौरान उनको काल झंडे भी दिखाए गए.यह कार्यकर्ता किस संगठन के थे इसका तो पता नहीं चल सका है लेकिन तुरंत ही इन्हें पुलिस गिरफ्तार कर लिया.दरअसल राज्य में कांग्रेस अध्यक्ष खास बस में राज्य के नेताओं के साथ जन आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं.

विभिन्न जगहों पर सड़क किनारे बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.लेकिन जैसे ही उनका काफिला कोप्पल के सिंदानूर पहुंचा वहां कुछ लोग उन्हें काले झंडे दिखाने लगे.कर्नाटक में राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने के अलावा उनकी रैली में रुपये बांटे जाने का विडियो भी सामने आया है. विडियो में दिख रहा है कि कोप्पल में राहुल गांधी की रैली में लोगों को रुपये बांटे जा रहे हैं.

42 की उम्र में आकर मिला एकता कपूर को अपना ‘Valentine’, दिखाई फोटो

इस बारे में कांग्रेस ने सफाई दी है कि रुपये पांडाल में काम करने वाले वर्कर्स को दिए जा रहे थे. रैली में भीड़ कम इकट्ठा होने के बाद अब वायरल हो रहे इस विडियो से कांग्रेस की काफी किरकिरी हो रही है.पार्टी का कहना है कि पांडाल में पानी पहुंचाने वाले और इसी तरह के अन्य लोगों को वह रुपये दिए गए थे. वहीं बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि लोगों को रैली में शामिल होने के लिए रुपये दिए गए थे.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com