किसान गजेंद्र सिंह के परिजनों का सीएम केजरीवाल पर हमला

NEW DELHI: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की रैली में खुदकुशी करने वाले किसान गजेंद्र सिंह के परिवार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर दोहरे मापदंड का आरोप लगाया है।

गजेंद्र सिंह के भाई विजेंद्र सिंह ने कहा है कि रामकिशन ग्रेवाल को एक करोड़ की आर्थिक मदद का दिल्ली सरकार ने ऐलान किया लेकिन गजेंद्र सिंह के परिवार को दिल्ली सरकार ने आर्थिक मदद नहीं की, जो पार्टी की रैली के दौरान ही पेड़ पर फंदे पर झूल गया था।
अप्रैल 2015 में दिल्ली के जंतर-मंतर पर ही आप की किसान रैली में पार्टी नेता मंच से भाषण दे रहे थे जब मंच से कुछ ही दूरी पर किसान गजेंद्र सिंह ने पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या कर ली थी। गजेंद्र ने आत्महत्या करने से पहले इसकी धमकी भी दी थी लेकिन किसी ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। अब दिल्ली सरकार के रवैये को लेकर गजेंद्र के परिवार का दर्द बाहर आया है।

किसान गजेंद्र सिंह के परिजनों का सीएम केजरीवाल पर हमला
किसान गजेंद्र सिंह के परिजनों का सीएम केजरीवाल पर हमला दिल्ली में आप की रैली में खुदकुशी करने वाले किसान गजेंद्र सिंह के परिवार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर दोहरे मापदंड का आरोप लगाया है।

gajendra-singhदिल्ली के जंतर मंतर पर रिटायर्ड फौजी रामकिशन ने बीते मंगलवार को जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर एक पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल ने मंगलवार रात आत्महत्या कर ली। रामकिशन सोमवार को साथियों के साथ छठे और सातवें वेतन आयोग के मुताबिक बढ़ी हुई पेंशन की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे थे।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com