किस तरह भंसाली ने खुद को संभाला ? पद्मावत पर झेलना पड़ा था देशभर में विरोध

शुक्रवार को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान कर दिया गया है. निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावत’ को 3 नेशनल अवॉर्ड इस दौरान मिले हैं. इस फिल्म को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर और बेस्ट कोरियोग्राफी की कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड प्रदान किए गए है. जबकि फिल्म को मिले 3 राष्ट्रीय पुरस्कारों की खबर के बाद इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भावुक होते हुए कहा कि यह उनके द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म है.

संजय के मुताबिक, “मैंने इसे बहुत सी दिक्कतों और हंगामे के बीच बनाया था. यह मेरे द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म है. हत्याएं हुईं. मोर्चे निकाले गए, धरने हुए, बैन लगाया गया और हर वो गलत चीज हुई जो इस फिल्म के साथ हो सकती थी. हालांकि हर बार जब मैं कमजोर महसूस करता था, तो मैं एक गाना बनाता और यह मुझे मदद भी करता. जबकि संगीत हर मुश्किल से निकलने का रास्ता भी है.”

आपको बता दें कि याद भंसाली निर्देशित यह फिल्म साल 2018 की सबसे ज्यादा विवादित फिल्म बनी थी और हालत यhथी कि इस फिल्म को कुछ थिएटर्स में पुलिस प्रोटेक्शन के साथ रिलीज किया था और रिलीज से पहले की कहानी भी कुछ खास हसीन नहीं थी. जबकि फिल्म की कहानी, इसके दृश्यों और कई चीजों को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि लोग सड़कों पर उतर आए और करणी सेना द्वारा बहुत उपद्रव भी किया गया था. यह फिल्म जनवरी 2018 में रिलीज हुई थी.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com