कुँवारी लड़कियों को नहीं करने चाहिए यह काम वरना नहीं होगी शादी

आप सभी जानते ही हैं कि आज के समय में हर एक लड़की का सपना होता हैं कि वो एक सही समय आने के बाद शादी कर ले और अपनी लाइफ में सेटल हो जाए. ऐसे में बहुत बार ऐसा होता है कि बुरी किस्मत के चलते लड़कियों को उनका मनपसंद लड़का नहीं मिल पाता हैं और वो कुँवारी ही रह जाती हैं. ऐसे में सामुद्रिक शास्त्र में भी कुछ ऐसी बातों का जिक्र हैं जिनके कारण लड़कियों की शादी नहीं हो पाती. आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं कि कौन से काम करने से लड़कियों की शादी नहीं होती.

1. भगवान की तरफ पैर कर के सोना – कहते हैं जो लडकियां भगवान की तरफ पैर रख के सोती है उनकी शादी कभी नहीं हो पाती. जी हाँ, आपके घर में जिस दिशा में मंदिर हैं या भगवान की कोई प्रतिमा लगी हैं उस ओर पैर कर के कभी नहीं सोना चाहिए क्योंकि जो लड़कियां ऐसा करती हैं भगवान उनसे नाराज़ हो जाते हैं और उनकी शादी नहीं हो पाती.

2. किसी का दिल दुखा के सोना- कहते हैं रात में आप जब भी सोने जाए तो उसके पहले किसी का भी अपमान ना करे और ना ही किसी से कोई लड़ाई झगड़ा करे. जी हाँ, कहते हैं सोने से पूर्व लड़ाई झगड़ो से बचना चाहिए और अगर कोई लड़की ऐसा करती है तो उसकी शादी नहीं होती.

3. भगवान का नमन किए बिना सो जाना – कहते हैं जो लडकियां रात को सोते समय भगवान को अपनी अच्छी सेहत और अन्य चीजों के लिए शुक्रिया नहीं कहती है उनकी शादी कभी नहीं हो पाती है और वह कुँवारी रह जाती हैं.

4. अपनों को शुभ रात्रि ना कहना – कहा जाता है एक ही छत के नीचे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहने के बावजूद कई बार हम अपने बेसिक मैनर्स भूल जाते हैं और हमारी संस्कृति में सुबह उठने के बाद और रात्री को सोने से पहले बड़ो का अभिनन्दन करना सिखाया गया हैं और अगर लडकियां ऐसी नहीं करती तो उनकी शादी नहीं हो पाती.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com