कोहरे के बीच 41 ट्रेनें लेट, तीन पर लगा ब्रेक

हिन्द न्यूज़ डेस्क। उत्तर भारत में सोमवार सुबह घने कोहरे की वजह से 41 रेलगाड़ियां देरी से चल रही हैं जबकि तीन रद्द कर दी गई हैं। उत्तर रेलवे अधिकारी के मुताबिक, नौ रेलगाड़ियों के समय में फेरबदल किया गया है।

new-delhi-railway-station_1851253_l
यह भी पढ़ें- थाइलैंड में बाढ़ के कहर से ग्यारह की मौत

जिन रेलगाड़ियों को रद्द किया गया है, उनमें नई दिल्ली-हैदराबाद टी एक्सप्रेस, नई दिल्ली-विशाखापट्टनम एक्सप्रेस और आनंद विहार-गरीब रथ एक्सप्रेस हैं। इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा अधिकारी के मुताबिक, कोहरे की वजह से दिल्ली आने वाली छह अंतर्राष्ट्रीय और सात घरेलू उड़ान सेवाएं देरी से चल रही हैं।

दिल्ली में सुबह ठिठुरन, तापमान में गिरावट

image

यह भी पढ़ें- कार बम विस्फोट से सीरिया में 43 की मौत

राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को तापमान में और छह डिग्री की गिरावट आ गई, जिसके कारण सुबह ठिठुरन महसूस की गई। यहां का न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 8.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

भारतीय मौसम विभाग के एक अधिकारी के अनुसार सुबह हल्के कोहरे के साथ दृश्यता अच्छी थी। अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “आने वाले दिनों में मौसम साफ रहेगा और ठंड में इजाफा होगा।”

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में बारिश की संभावना नहीं है। सुबह 8.30 बजे दृश्यता 600 मीटर रही और आद्र्रता का स्तर 100 प्रतिशत दर्ज किया गया। एक दिन पहले रविवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 20.2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान सामान्य से चार डिग्री अधिक 11.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में बड़ी इमारतों के नीचे से दौड़ेगी मेट्रो

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com