Breaking News

क्या आप भी अपने पार्टनर के साथ अच्छे से यौन संम्बध नहीं बना पाते हैं तो…  

हिन्द न्यूज डेस्क| यौन सम्बन्ध एक ऐसा विषय है जिसके बारे में चाहे औरत हो या  पुरुष सभी उत्सुक रहते हैं. वैसे भी जिस तरह जीवन जीने के लिए भोजन, हवा, पानी  जरूरी है उसी तरह सेक्स भी बहुत ही जरूरी है, पर क्या आप आपने यौन जीवन से सच में खुश है. कई बार बहुत से पुरुष ऐसे होते है जिनके जीवन में जिम्मेदारियों का दवाब ज्यादा होता है,घर की जिम्मेदारिया निभाते-निभाते उनकी सेक्स लाइफ में रूचि कम हो जाती हैl ऐसा नहीं मन नहीं होता, होता है पर उत्सुकता ख़तम हो जाती है. जो जोश जो आत्म संतुष्टि होनी चाहिए वो भी नहीं मिलती जिसकी वजह से कई बार देखा गया है लोग डिप्रेशन में चले जाते है, उन्हें खुद नहीं समझ आता उनके साथ क्या हो रहा है.

तो इस वजह से लड़कियों को नहीं आता है कंडोम से भरपूर मज़ा

आंवला- 2 चम्मच आंवला के रस में एक छोटा चम्मच सूखे आंवले का चूर्ण तथा एक चम्मच शुद्ध शहद मिलाकर दिन में दो बार सेवन करना चाहिए. इसके इस्तेमाल से सेक्स शक्ति धीरे-धीरे बढ़ती चली जाएगी. इस प्रकार की परेशानी में आंवला बहुत फायदेमंद होता है. अत: प्रतिदिन रात्रि में गिलास में थोड़ा सा हुआ सुखा आंवले का चूर्ण लें और उसमें पानी भर दें. सुबह उठने के बाद इस पानी में हल्दी मिलाएं एवं छानकर पीएं. आंवले के चूर्ण में मिश्री पीसकर मिलाएं. इसके बाद प्रतिदिन रात को सोने से पहले करीब एक चम्मच इस मिश्रित चूर्ण का सेवन करें. इसके बाद थोड़ा सा पानी पीएं. जिन लोगों को अत्याधिक स्वप्नदोष होने की समस्या है, वे प्रतिदिन आंवले का मुरब्बा खाएं.

त्रिफला- एक चम्मच त्रिफला के चूर्ण को रात को सोते समय 5 मुनक्कों के साथ लेना चाहिए तथा ऊपर से ठंडा पानी पिएं. यह चूर्ण पेट के सभी प्रकार के रोग, स्वप्नदोष तथा वीर्य का शीघ्र गिरना आदि रोगों को दूर करके शरीर को मजबूती प्रदान करता है.

शंखपुष्पी-शंखपुष्पी 100 ग्राम, ब्राह्नी 100 ग्राम, असंगध 50 ग्राम, तज 50 ग्राम, मुलहठी 50 ग्राम, शतावर 50 ग्राम, विधारा 50 ग्राम तथा शक्कर 450 ग्राम को बारीक कूट-पीसकर चूर्ण बनाकर एक-एक चम्मच की मात्रा में सुबह और शाम को लेना चाहिए. इस चूर्ण को तीन महीनों तक रोजाना सेवन करने से नाईट-फाल (स्वप्न दोष), वीर्य की कमजोरी तथा नामर्दी आदि रोग समाप्त होकर सेक्स शक्ति में ताकत आती है.

महिलाओं की नाभि खोल सकती हैं इनके गहरे राज

तुलसी-15 ग्राम तुलसी के बीज और 30 ग्राम सफेद मुसली लेकर चूर्ण बनाएं, फिर उसमें 60 ग्राम मिश्री पीसकर मिला दें और शीशी में भरकर रख दें. 5 ग्राम की मात्रा में यह चूर्ण सुबह-शाम गाय के दूध के साथ सेवन करें इससे यौन दुर्बलता दूर होती है.

सोंठ-4 ग्राम सोंठ, 4 ग्राम सेमल का गोंद, 2 ग्राम अकरकरा, 28 ग्राम पिप्पली तथा 30 ग्राम काले तिल को एकसाथ मिलाकर तथा कूटकर बारीक चूर्ण बना लें. रात को सोते समय आधा चम्मच चूर्ण लेकर ऊपर से एक गिलास गर्म दूध पी लें. यह रामबाण औषधि शरीर की कमजोरी को दूर करती है और सेक्स शक्ति को बढ़ाती है.

सफेद मूसली-सालम मिश्री, तालमखाना, सफेद मूसली, कौंच के बीज, गोखरू तथा ईसबगोल- इन सबको समान मात्रा में मिलाकर बारीक चूर्ण बना लें. इस एक चम्मच चूर्ण में मिश्री मिलाकर सुबह-शाम दूध के साथ पीना चाहिए. यह वीर्य को ताकतवर बनाता है तथा सेक्स शक्ति में अधिकता लाता है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com