गाँव में नहीं है कोई पुरुष, फिर भी हैं महिलाएं गर्भवती

आजकल की दुनिया में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता चलता है. हररोज़ कुछ न कुछ अजीब सुनने को मिलता है जिस पर हम यकीन नहीं कर पाते. वैसे ही सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी खबरे सुनते है जिसपर यकीन कर पाना थोड़ा सा मुश्किल हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसे गांव के बारे में बताने जा रहे है जहां का किस्सा सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. आइये बता देते हैं इसके बारे में. 

यह एक ऐसा गाँव है जहां पर पिछले 27 सालों से कोई भी पुरुष नहीं रहता है लेकिन फिर भी इस गांव में रहने वाली महिलाएं गर्भवती हो जाती है. बता दें, यह गांव अफ्रीका के घने जंगलों के बीच में स्थित है. यह एक अकेला गांव है जहां पर पुरुषों के आसपास आने और दिखने पर पाबंदी हैं. इसके पीछे भी एक खास कारण है. दरअसल, साल 1990 में इस गांव को 15 ऐसी महिलाओं के रहने के लिए चुना गया, जिनके साथ ब्रिटिश जवानों ने रेप किया था. जिसके कारण ही इस गांव में  रेप, बाल विवाह, घरेलू हिंसा और खतना जैसी तमाम हिंसा झेलनी वाली महिलाओं ने इस गांव में पुरुषों का आना बैन कर दिया है. 

अफ्रीका में सिंगल-सेक्स कम्युनिटी वाला ये अकेला गांव है. लेकिन आपको बता दें, यह एक छोटा सा गांव है जिसमें करीब 250 महिलाएं आपने बच्चों के साथ रहती हैं. इस गांव में महिलाओं ने प्राइमरी स्कूल, कल्चरल सेंटर और सामबुरू नेशनल पार्क देखने आने वाले टूरिस्ट्स के लिए कैंपेन साइट भी चलाया है . जिसके बाद कई देशों से लोग इस गांव को देखने के लिए आते है जिसकी इन महिलाओं ने फीस भी रखी है. इस गांव में मर्दों के आने पर प्रतिबंध लगने के बाद भी यहां पर रहने वाली महिलाएं गर्भवती होती है. वे शारीरिक संबंध बनाने के लिए रात में गांव से बाहर चोरी छुपे जाती है और पसंदीदा मर्द के साथ संबंध बनाते हुए गर्भवती हो जाती हैं.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com