गुजरात में सत्ता पाने के लिए BJP का नया हथकंडा, उर्दू में छपवाए पम्पलेट

हिन्द न्यूज़ डेस्क| इन दिनों गुजरात चुनाव देश में चर्चा का एक अहम मुद्दा बना हुआ है. चुनाव में अपनी-अपनी पैठ बनाने के लिए सभी राजनीतिज्ञ पार्टीयां नए-नए हथकंडे आजमा रही हैं. चुनावी चर्चों के बीच विधायक अपनी अलग पहचान बनाने के लिए न जाने क्या-क्या करने को तैयार हैं. इसीलिए भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं विधायक संगीता पाटिल ने भी उर्दू में पम्पलेट छपवा दिए.

अपने क्षेत्र के मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने के लिए संगीता के प्रचार प्रभारियों ने उर्दू में प्रचार सामग्री छपवा ली. इस पर कांग्रेस नेता असलम साईकिलवाला का कहना है कि उर्दू में पम्पलेट छपवाकर बांटने से मुस्लिम समाज उनको मत देने वाला नहीं है. बहरहाल, गुजरात में पहली बार किसी विधायक ने उर्दू में पम्पलेट छपवाया है.

हरियाणा और पंजाब सरकार आज बताएंगी दिल्ली प्रदूषण को लेकर क्या है एक्शन-प्लैन

शरद यादव इनके लिए कर रहे प्रचार

वरिष्ठ नेता शरद यादव ने गुजरात के आदिवासी इलाकों में भारतीय ट्राइबल पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते हुए कहा कि आदिवासियों को जंगल, जल व जमीन का हक मिलना चाहिए. उनका उम्मीदवार उत्तम वसावा जेल से चुनाव लड़ रहा है.

यादव ने कहा कि आदिवासियों के हक व खनिज संपदा पर उनके अधिकार के लिए लड़ने के कारण वसावा जेल गया है, उसकी जरूर जीत होगी. आदिवासियों का एक-एक वोट जेल के दरवाजे तोड़ने का काम करेगा.

वीडियो: लव-जेहाद की LIVE दरंदगी देख कर कांप उठेगी रूह

हार्दिक लगातार चर्चा में

सोशल मीडिया पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कुछ वीडिया वायरल हुए, जिसको लेकर भाजपा व हार्दिक समर्थक नेता आमने-सामने आ गए हैं. हार्दिक के साथियों, दिनेश बामणिया व निखिल सवाणी ने भाजपा पर हार्दिक व पाटीदार समाज के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया.

वहीं, भाजपा प्रवक्ता वरुण पटेल ने कहा भाजपा जैसी महान पार्टी को बदनाम करने के बजाए इन नेताओं को कानूनी मदद लेकर इस मामले में पुलिस शिकायत करनी चाहिए.

 

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com