घने कोहरे में 17 रेलगाड़ियों का समय बदला, 40 लेट

नई दिल्ली | उत्तर भारत के बहुत से इलाकों में घने कोहरे की वजह से सोमवार को 17 रेलगाड़ियों के समय में परिवर्तन किया गया और 40 देरी से चल रही हैं। उत्तरी रेलवे के एक अधिकारी के मुताबिक, भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ एक्सप्रेस अपने नियत समय से 26 घंटे की देरी से, हावड़ा कालका मेल और पूर्वा एक्सप्रेस अपने नियत समय से 11 घंटे की देरी से और संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस 10 घंटे की देरी से चल रही है। घने कोहरे लके चलते यात्रियों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

kohra-5

यह भी पढ़ें-  उत्तराखंड में चारधाम की वादियों पर बिछ गई बर्फ की चादर

अधिकारी ने कहा कि किसी भी रेलगाड़ी को रद्द नहीं किया गया है। इस बीच, इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे का संचालन करने वाले दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के अनुसार, उड़ानों का संचालन मामूली रूप से प्रभावित हुआ है और किसी भी उड़ान को रोका नहीं गया है।

पंजाब, हरियाणा में बारिश के बाद कोहरा छाया

पंजाब और हरियाणा के कई हिस्सों में सोमवार को एक बार फिर हल्के से घना कोहरा छाया रहा। इन क्षेत्रों में एक दिन पहले ही बारिश हुई थी। मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, अमृतसर और जिले के अन्य हिस्सों में दृश्यता घटकर 50 मीटर रह गई है।

यह भी पढ़ें- 50 दिन के बाद भी नहीं मिलेगा, अापको आपका कैश !
लुधियाना में कोहरे की स्थिति थोड़ी बेहतर रही और यह 750 मीटर रही। पड़ोसी राज्य हरियाणा के हिसार में घना कोहरा रहा। यहां दृश्यता घटकर 150 मीटर रह गई। चंडीगढ़, करनाल, पटियाला और अंबाला में सोमवार सुबह धूप निकली। अधिकांश क्षेत्रों में रविवार को अधिकतम तापमान में गिरावट देखी गई।

चंडीगढ़ में 8.9 मिलीमीटर बारिश हुई, जबकि हवाईअड्डा क्षेत्र में 17 मिलीमीटर बारिश हुई। चंडीगढ़ में अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 17.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हरियाणा में अधिकतम तापमान 15 से 19 डिग्री सेल्सियस के बीच में रहा। मौसम विभाग के अधिकारियों ने आगामी दिनों में सुबह के समय घने कोहरे का अनुमान जताया है।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com