Breaking News

चटकी पटरी से धड़धड़ाते हुए गुजर गई मालगाड़ी, टल गया हादसा

दिल्ली हावड़ा रेलवे लाइन के अंबियापुर व झींझक रेलवे स्टेशन के बीच अप की चटकी पटरी से मालगाड़ी की कई बोगियां गुजर गईं। की-मैन की नजर पड़ते ही उसने स्टेशन मास्टर को जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे पीडब्ल्यूआइ स्टाफ ने चटकी पटरी को फिश प्लेट से कसकर ठीक किया। इस बीच अप लाइन का यातायात करीब 22 मिनट बाधित रहा। बाद में धीमी गति से ट्रेनों का संचालन शुरू हो सका।

शुक्रवार सुबह कानपुर से दिल्ली की तरफ जा रही अप की जीडीजीएच मालगाड़ी तेज रफ्तार से चली जा रही थी। ट्रेन जैसे ही सुबह 7 बजकर 18 मिनट पर अंबियापुर और झींझक स्टेशन के बीच खनपुरवा हाल्ट के पास से गुजर रही थी तभी खंभा नंबर 1075/1 व 3 के बीच पटरी चटक गई। यहां से मालगाड़ी की कई बोगियां चटकी पटरी से ही निकल गईं। वहां पेट्रोलिंग कर रहे कीमैन प्रगति कुमार ने सूचना अंबियापुर स्टेशन पर दी। स्टेशन अधीक्षक अंबियापुर की सूचना पर वहां पहुंचे पीडब्ल्यूआइ स्टाफ ने चटकी पटरी को फिश प्लेट से कसकर सात बजकर 42 मिनट पर ठीक किया। इसके बाद अप ट्रेनों का संचालन धीमीगति से शुरू हो सका। इस बीच पीछे से आई अप की रांची नई दिल्ली राजधानी 10 मिनट खड़ी रही।

पीडब्ल्यूआइ झींझक एसआर विंद ने बताया कि अप लाइन की पटरी का ज्वाइंट ठंडे गर्म के कारण खुल गया था। फिश प्लेट से कसकर पटरी ठीक की गई है। ब्लाक मिलने पर पटरी बदली जाएगी। स्टेशन अधीक्षक अंबियापुर महेन्द्रबाबू ने बताया कि खनपुरवा हाल्ट के पास पटरी चटकने के कारण सुबह सात बजकर 18 मिनट से 7 बजकर 40 मिनट तक करीब 22 मिनट तक अप लाइन का यातायात बाधित रहा। इस बीच करीब 10 मिनट तक रांची दिल्ली राजधानी चटकी पटरी के पास 7 बजकर 30 मिनट से 7 बजकर 40 मिनट तक खड़ी रही थी। पटरी ठीक होने पर धीमीगति से अप की ट्रेनों को निकाला जा रहा है।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com