जंगल में काट रहे थे 60 साल पुराने पेड़ का तना, अंदर से निकला कुछ ऐसा देखकर उड़े होश

हिन्द न्यूज़ डेस्क| जॉर्जिया के जंगलों में लकड़ी काटने वालों को ऐसी चीज मिली जिसे देख उनकी आंखें फटी रह गई थीं. सालों पहले यहां जब जंगलों में पुराने पेड़ काटे जा रहे थे तब एक पेड़ के तने के बीच एक कुत्ते का चौंकाने वाला ममी सामने आया था. ये कंकाल पेड़ की वजह से उसी की तरह ठोस और दिखने में डरावना हो गया. साइंटिस्ट ने दावा किया कि ये पेड़ के तने के अंदर लगभग 20 सालों से है.

ये अनोखा शख्स खाने में खाता है कॉकरोच,छिपकली, चूहा, कौवा, देखें वीडियो

पेड़ के अंदर कुत्ते का ऐसा कंकाल देख साइंटिस्ट भी हैरान थे कि आखिर ये इसके अंदर आया कैसे. सोशल मीडिया पर इसे देखकर जादू टोना बताया गया. हालांकि, एक्स्पर्ट्स ने जल्द ही इस राज का पर्दा उठा दिय.

एक्सपर्ट्स ने बताया कि संभव है कि यहां किसी छोटे जानवर को शिकार करने के चक्कर में ये कुत्ता जमीन खोदकर खोखले हो चुके इस पेड़ के तने के अंदर पहुंच गया होगा, करीब 28 फीट तक चढ़ने के बाद वापस निकलने के लिए ये मुड़ नहीं पाया और भूख-प्यास से इसकी मौत हो गई होगी.

आखिर क्यों इस शख्स ने खाई शौच ना जाने की कसम

क्या खराब नहीं हुई बॉडी
– सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि इतने दशकों के बाद भी इस कुत्ते की बॉडी खराब होने की जगह ममी में बदल गई थी और ठीक उसी आकार मे थी जैसा ये कुत्ता रहा होगा. बाद में एक्स्पर्ट्स ने बताया कि तने में हवा का फ्लो ऊपर की ओर था जिससे दूसरे मांसाहारी जीव और बैक्टीरिया इसतक नहीं पहुंच पाए। वहीं पेड़ में मौजूद कुछ रसयानों की वजह से कुत्ते की बॉडी सड़ने की जगह ठोस कंकाल में बदल गई.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com