‘जन वेदना सम्मेलन’ में शामिल होंगे राहुल, नोटबंदी होगी निशाने पर

हिन्द न्यूज़ डेस्क। राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को जन वेदना सम्मेलन करेंगे. नोटबंदी से देश की जनता को परेशानी हुई है. जनता की इस वेदना को आवाज देने के लिए कांग्रेस ने इस सम्मेलन का आयोजित करने की योजना बनाई. सम्मेलन में राहुल गांधी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस के अन्य नेता शामिल होंगे.

rahul-gandhi-angry

यह भी पढ़ें-  रा.वन और जग्गू थाम सकते है बीजेपी का दामन

जन वेदना सम्मेलन में पांच हजार से अधिक प्रतिनिधियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है. सूत्रों की मानें तो इस दौरान देश भर से आए कांग्रेस के 5000 डेलीगेट्स को बुकलेट बांटी जाएगी. जिसमें मोदी सरकार के 2.5 साल के कार्यकाल की विफलताएं भी होंगी और केंद्र में नोटबंदी को रखा जाएगा.

इस दौरान बताने की कोशिश होगी कि किस तरीके से मोदी सरकार ने विदेशों से कालाधन लाकर 15 लाख रुपये देने का वायदा किया जो झूठा निकला. अब नोटबंदी के जरिए देश की जनता को मुश्किल में डाल दिया.

यह भी पढ़ें-  मायावती के जन्मदिन पर चुनाव आयोग की रहेगी नजर

नोटबंदी का कांग्रेस लगातार विरोध कर रही है. इस सम्मेलन में भी नोटबंदी के मुद्दे को देश भर में जनता के सामने रखने की कोशिश करेगी और पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में इसको मुद्दा बनाएगी.

इस जन वेदना सम्मेलन में राहुल गांधी आरंभिक भाषण देंगे और तमाम वरिष्ठ नेताओं के भाषणों के बाद आखिर में तकरीबन 4:00 बजे समापन भाषण भी देंगे. सूत्र बताते हैं कि सोनिया गांधी इसमें मौजूद नहीं रहेंगी. कुल मिलाकर सदेश साफ है कि, राहुल गांधी ही हर मौके पर कांग्रेस के भविष्य होंगे.

यह भी पढ़ें-  24 घंटे में अखिलेश-राहुल को पछाड़ दिया इस गुमनाम ‘सेलेब्रिटी’ ने…

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com