जम्मू कश्मीर खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 की मौत

जम्मू-कश्मीर के पहाड़ी किश्तवार जिले में चेनाब नदी के पास एक गहरी घाटी में 300 फीट एक मिनीबस गिरने के बाद कम से कम 13 लोग मारे गए और 13 अन्य घायल हो गए हैं. ये दुर्घटना आज सुबह हुई घटना की जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा दी गई है. किश्तवार एसएसपी, राजिंदर गुप्ता ने कहा कि सात गंभीर रूप से घायल यात्रियों को विशेष उपचार के लिए जम्मू सरकार मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया जा रहा है.

गुप्ता ने कहा, “पवन हंस से एक हेलीकॉप्टर और सेना के दूसरे साधनों द्वारा घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मिनीबस ठकराई से केशवान के रास्ते किश्तवार जा रही थी, उसी समय यह  दुर्घटना हुई, उन्होंने बताया कि ठकराई, किश्तवार से 15 किमी दूर स्थित है. एसएसपी ने कहा कि दुर्घटना सुबह 8.30 बजे हुई जब मिनीबस सड़क पर से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. उन्होंने बताया कि स्थानीय लोग ही पहले घायलों की सहायता के लिए आए, फिर उनके द्वारा सूचना देने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व पुलिस महानिरीक्षक एस पी वैद जिन्हें हाल ही में राज्य के परिवहन आयुक्त के रूप में स्थानांतरित किया गया था, ने घटना पर दुःख व्यक्त किया है. आपको बता दें कि पहाड़ी इलाकों में सड़कें ठीक न होने की वजह से इस तरह की दुर्घटनाएं होती रहती हैं, जम्मू कश्मीर के पूर्व गवर्नर एनएन वोहरा ने खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत के लिए राज्य सरकार से आग्रह किया था, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com