जयपुर: मौत के 4 घंटे बाद जिंदा हुआ 95 वर्षीय बुजुर्ग, रिश्तेदारों ने मनाया जश्न

झुनझुनू: ऐसा आपने कई बार सुना होगा कि मरने के बाद कोई व्यक्ति जिंदा हो गया लेकिन हाल ही में झुनझुनू के खेतड़ी से भी इस तरह का एक वाकया सामने आया है. दरअसल, खेतड़ी उपखंड के गाडराटा ग्राम पंचायत की ढाणी भगतावाला में एक 95 वर्षीय बुजुर्ग की मौत के चार घंटे बाद वह पुन: जीवित हो गया. जिसके बाद से ये घटना आस पास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

दरअसल, ढाणी भगतावाली निवासी बालुराम व रणजीत ने बताया कि शनिवार को दोपहर लगभग 1.30 बजे उनके पिताजी बुद्धराम गुर्जर(95) की मृत्यु हो गई थी. इनकी मौत की सूचना तमाम रिश्तेदारी में दे दी तथा इनके अन्तिम संस्कार की तैयारी भी कर ली, वैकुण्डी भी सजा दी गई तथा पुत्रो ने मुण्डन भी करवा लिया. जब लगभग साढे पांच बजे उन्हे अन्तिम क्रिया के लिए नहलाने के लिए वे गए तो देखा कि उनमे कुछ सांस आ गई है.

जिसके बाद उन्हें वापस खाट पर लेटाया गया और कुछ देर बाद वह पहले की तरह बातचीत करने लगे. अपने पिता को सही सलामत देख दोनों बेटों में खुशी की लहर दौड़ गई और उनके अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे रिश्तेदारों के चेहरे पर भी खुशी नजर आई. जिसके बाद परिवार के सदस्यों और अन्य रिश्तेदारों ने उनके ठीक होने का जश्न मनाया.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com