जल्द ही लांच हो रहे मोटो का धमाकेदार स्मार्टफोन्स

लेनेवो के स्वामित्व वाली दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने जी सीरीज के दो नए स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले के नाम से आने वाले ये दोनों फोन 4 जून को लांच किए जाएंगे. कंपनी द्वारा हाल ही में दी गयी जानकारी के मुताबिक, मोटो G6 की बिक्री अमेजॉन और मोटो G6 प्ले की अमेजॉन इंडिया, फ्लिपकार्ट और मोटो हब के माध्यम से की जाएगी. हालांकि कंपनी ने फिलहाल इन स्मार्टफोन्स की कीमतों से पर्दा नहीं हटाया है.

बता दें कि कंपनी ने इन दोनों हैंडसेट्स को पिछले महीने ही ब्राजील के मार्केट में लांच किया है. इसके अलावा कंपनी ने मोटो G6 और G6 प्ले की भारत में उपलब्धता के बारे में जानकारी दी है लेकिन अभी तक मोटो G6 प्लस के बारे में कोई खबर मुहैया नहीं कराई गयी है. कंपनी के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की कीमत पर नजर डालें तो कंपनी ने अपने मोटो जी6 में एंड्रॉयड ओरियो 8.0, 5.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन, डुअल रियर कैमरा (12+5 मेगापिक्सल), स्नैपड्रैगन का ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 3GB/4GB रैम, 32GB/64GB स्टोरेज के साथ लैस किया है. वहीँ पॉवरबैकप के लिए इस हैंडसेट में 3000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है.

Moto G6 Play के फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इसमें 5.7 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर, 2GB/3GB रैम, 16GB/32GB स्टोरेज, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया है. जबकि इसके पावर बैकअप के लिए 4000mAh का बैटरी सपोर्ट दिया गया है.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com