जहरीले सांप RATTLE VIPER ने माँ-बेटी को डसा, बाद में जो हुआ वो कर देगा हैरान

आपने जहरीले सांप के डसे जाने की कई घटनाएं पढ़ी, देखी या सुनी होंगी. वैसे तो हर तरह का सांप जहरीला ही होता है. ऐसा ही एक अजीब मामला हम आपको बताने जा रहे हैं. क्या आपने कभी सुना है कि जिस शख्स को सांप ने काट लिया हो, वही शख्स उसे जिंदा पकड़कर अस्पताल पहुंच जाए. ऐसा ही किया है इस माँ बेटी ने जिसके बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं.

दरअसल, मायानगरी मुंबई में हाल ही में एक ऐसी ही घटना घटी है, जो अपने आप में बेहद अनोखी और हैरान करने वाली है. बारिश से सराबोर मुंबई में सिर्फ लोग ही नहीं, बल्कि जीव-जंतु भी अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित जगहों की तलाश में भटकने लगे. इसी बीच धारावी में रैटल वाइपर नाम का एक खतरनाक और जहरीला सांप पहुंच गया. उसने एक घर में घुसकर मां-बेटी को डस लिया. हैरानी की बात तो ये है कि सांप के काटे जाने के बाद मां ने हिम्मत नहीं हारी और उसने उस जहरीले सांप को पकड़ लिया और फिर मां-बेटी उसे लेकर अस्पताल पहुंच गईं.

बताया जाता है कि धारावी बस डिपो के पास सुल्ताना खान नाम की एक महिला अपनी 18 साल की बेटी तैशीन खान के साथ रहती है. बीते रविवार की सुबह जब महिला की बेटी तैशीन दरवाजे पर खड़ी थी, तभी रैटल वाइपर ने आकर उसे डस लिया. बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां सुल्ताना मदद के लिए आई, लेकिन सांप ने उसे भी डस लिया. मां-बेटी को काटने के बाद सांप वहां से निकलता, इससे पहले ही महिला ने उसकी पूंछ पकड़ ली और उसे अपने कब्जे में ले लिया. सांप को पकड़ने के बाद मां-बेटी ने फौरन टैक्सी बुलाई और अस्पताल पहुंच गईं.

अस्पताल में जब महिला जिंदा सांप को लेकर पहुंची तो वहां मौजूद लोग भी इस नजारे को देखकर घबरा गए. इसके बाद महिला ने बताया कि सांप ने उसे और उसकी बेटी को डस लिया है, इसलिए वो सांप को जिंदा पकड़ कर लाई है ताकि तुरंत इलाज शुरु किया जा सके. वहीं डॉक्टरों ने मां-बेटी को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया और दोनों का इलाज शुरू कर दिया.

loading...
error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com