जोहोर कप: आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत पहुंचा फाइनल में

भारत सहित पूरी दुनिया में हॉकी का जलवा चल रहा है और हॉकी में भारत का दबदबा अब भी कायम है, भारतीय हॉकी टीम ने सुल्तान जोहोर कप में शानदार खेलते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। यहां बता दें कि भारत ने इस कप में चैंपियन आॅस्ट्रेलिया को ​हराया है।

 

जोहोर कप में भारतीय जूनियर हॉकी टीम ने 15 मिनट के भीतर चार गोल दागकर गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है वहीं इस जीत के साथ भारत ने सेमीफाइनल का टिकिट भी पक्का कर लिया है। आॅस्ट्रेलिया टीम को भारतीय टीम ने रोमांचक मुकाबले में 5-4 से हराकर अपना चौथा मैच जीता है। यहां बता दें कि भारत ने अब तक अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए टीमों में टॉप श्रेणी हासिल की है साथ ही अपना दबदबा भी बनाए है। 

 

भारतीय हॉकी टीम ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच मेें अच्छी शुरुआत के 11वें, 14वें और 15वें मिनट में लगातार गोल करके 4-0 की बढ़त बनाई और अंतत: मैच को अपने नाम कर लिया भारत की ओर से हसप्रीत सिंह, कप्तान मनदीप मोर और विष्णुकांत सिंह ने गोल किए हैं, हालांकि मैच में भारतीय टीम ने दूसरे क्वार्टर में लचर प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया ने 18वें मिनट में पेनाल्टी स्ट्रोक पर गोल दागा, आॅस्ट्रेलिया टीम से पहला गोल डैमन स्टीफंस ने किया था, इन दोनों टीमों के बीच चले इस संघर्षशील मुकाबले में गुरसाहिबजीत सिंह ने पांचवें मिनट में मैदानी गोल करके भारत को 1-0 से बढ़त दिलाई।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com