टीम इंडिया को मिल गया फिनिशर! इस रोल में हिट हैं मनीष पांडे

भारतीय टीम टी-20 निदहास ट्रॉफी का शुरुआती मुकाबला गंवाने के बाद लगातार दो मैच जीतकर फिलहाल अंक तालिका में 4 अंक के साथ टॉप पर है. सोमवार रात टीम इंडिया ने आर. प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका को 6 विकेट से मात देकर मेजबान टीम से अपनी पिछली हार का बदला ले लिया.

भारत की टी-20 ट्राई सीरीज की दूसरी जीत के हीरो नवोदित तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर रहे. लेकिन इस मैच में भारत की ओर से सबसे ज्यादा स्कोर मनीष पांड ने बनाया. वह 31 गेंदों पर 42 रन बनाकर नाबाद लौटे. इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ भी वह 27 रन बनाकर नॉट आउट रहे थे. 

आईपीएल के पहले भारतीय शतकवीर मनीष पांडे टीम इंडिया में फिनिशर की भूमिका फिट साबित हो रहे हैं. मध्य क्रम में उनकी पारी भारत के लिए फायदेमंद साबित हो रही है. साउथ अफ्रीका दौरे में भी टी-20 सीरीज के दौरान वे 79* और 29* रन बनाकर अंत तक आउट नहीं हुए थे. इससे पहले वनडे में भी फिनिशर के रोल में वह अपनी झलक दिखा चुके हैं.

कोलंबो में मैच के बाद 28 साल के मनीष पांडे ने कहा है कि वह अंत तक टिके रहकर अपनी टीम को जीत दिलाना चाहते थे, जिसमें वो कामयाब हुए. पांडे ने कहा, ‘नंबर-5 पर बल्लेबाजी करते हुए मैंने सोचा था कि मैं अंत तक टिका रहूंगा और मैच खत्म करके ही जाऊंगा.’

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com