टी20 टूर्नामेंट में कर्नाटक और हैदराबाद टीम के बीच हुआ बड़ा हंगामा, दो रन का हेरफेर

हिन्द न्यूज़ डेस्क| सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में कर्नाटक और हैदराबाद टीम के बीच हुए मैच में अंपायर्स की गलती से हंगामा हो गया. दरअसल फील्डर ने बाउंड्री लाइन पर खड़े होकर बॉल पकड़ी. ये चार रन होने चाहिए थे, लेकिन किसी भी अंपायर का इस ओर ध्यान नहीं गया और बैटिंग टीम को सिर्फ 2 रन मिले. इसके बाद जब बैट्समैन की टीम को 2 एक्स्ट्रा रन दिए गए तो विपक्षी टीम के कप्तान अंबाती रायुडू ने इनिंग ब्रेक और फिर मैच खत्म होने के बाद हंगामा कर दिया.

मैच में हैदराबाद के कप्तान अंबाती रायुडू ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया. कर्नाटक की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन (बाद में 205) बनाए. मैच के दूसरे ओवर में कर्नाटक के ओपनर करुण नायर ने मिड विकेट की ओर शॉट खेला. बॉल बाउंड्री तक गई जहां फील्डर मेहदी हसन ने उसे फील्ड किया, लेकिन जब उन्होंने बॉल पकड़ी तो उनका पैर बाउंड्री रोप पर था.  इस तरफ किसी भी अंपायर का ध्यान नहीं गया. न ही दोनों फील्ड अंपायर और न ही थर्ड अंपायर अनिल दांडेकर ने ये देखा. पैर बाउंड्री लाइन पर टच होने के कारण ये 4 रन होने चाहिए थे लेकिन कर्नाटक की टीम को सिर्फ 2 रन (जो बैट्समैन ने दौड़े थे) मिले.

एशेज सीरीज के पांचवें और अंतिम मैच को जीतने के बाद कुछ इस अंदाज में नज़र आए

कर्नाटक की इनिंग खत्म होने के बाद उनके कप्तान विनय कुमार ने इस बारे में फील्ड अंपायर से सवाल किया. दोनों कप्तानों और अंपायर्स के बीच बातचीत के बाद कर्नाटक को 2 और रन दे दिए गए.  इस पर हैदराबाद के कप्तान अंबाती रायुडू भड़क गए. वो अपनी टीम की इनिंग शुरू होने से पहले गुस्से में फील्ड पर आ पहुंचे. उनके साथ क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा भी थे, जो हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में शामिल भी नहीं थे. गुस्से में रायुडू के फील्ड से बाहर जाने के बाद हैदराबाद की इनिंग शुरू हो सकी. अब हैदराबाद के लिए नया टारगेट 206 रन था.

बुमराह को अपने डेब्यू में मिली करारी हार, दूसरे टेस्ट में करेंगे धराशाही

पिता सचिन की तरह बेटे अर्जुन ने भी मैदान में दिखाया जलवा, ऑस्ट्रेलिया में लहराया परचम

देर से शुरुआत के बाद हैदराबाद की टीम ने अच्छी ओपनिंग की. दोनों ओपनर्स ने पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े. दूसरा विकेट 26 रन के स्कोर पर गिया. 10.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 126 रन बनाने के बाद हैदराबाद की इनिंग बिखर गई और 15 ओवर तक उसके 157 रन पर 5 विकेट गिर चुके थे.  हालांकि, आखिरी में बी. संदीप ने 19 बॉल में 34 रन की इनिंग खेलकर टीम को टारगेट तक पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन 20 ओवर में हैदराबाद 9 विकेट खोकर 203 रन ही बना सकी. मैच खत्म होने के बाद एक बार फिर रायुडू अंपायर से भिड़ गए. बाद में उन्होंने कहा कि वो सुपरओवर की मांग कर रहे थे.

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com