डीएम के आर्डर हम क्या जाने, हमें तो अपनी चलानी है.

फतेहपुर। बढती ठंड में बच्चे स्कूल पहुंचने पर कक्ष के अंदर भी ठंड से बेहाल रहे। ठंड से ठिठुरते बच्चों पर संचालकों को दया नहीं आई और उन्होंने पढ़ाई पूरी करने के बाद ही छुट्टी की। कार्यवाहक बीएसए बीईओ मुख्यालय राकेश सचान ने बताया कि मंडलायुक्त के आदेश पर डीएम ने कक्षा एक से आठ तक सभी स्कूल बंद किए हैं। यह आदेश सभी स्कूलों पर लागू होता है। इस दौरान निरीक्षण में अगर कोई स्कूल खुला पाया गया, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें – तो बोर्ड्स में हो जाएँगे आप पास

chd12

जिले के कई निजी स्कूल संचालकों के सामने शायद डीएम के आदेश का कोई महत्व नहीं। यही वजह है कि कक्षा एक से आठ तक के सभी स्कूल बंद करने के आदेश थे, इसके बावजूद कई स्कूल खुले रहे। बच्चे ठिठुरते हुए स्कूल पहुंचे और पढ़ाई के बाद गलन भरे मौसम की मार सहते वापस हुए।

बुधवार की शाम डीएम डॉ. वेदपति मिश्र ने कक्षा एक से लेकर आठ तक सभी स्कूल 10 दिसंबर तक बंद करने के आदेश दिए थे। 11 को रविवार और 12 दिसंबर को बारावफात का अवकाश है।

ये भी पढ़ें -आया इतना गुस्सा की पिता को कुल्हाड़ी से काट उतार दिया मौत के घाट

ऐसे में 12 दिसंबर तक स्कूलों में छुट्टी रहनी थी। इसके बावजूद बेसिक शिक्षा की मान्यता वाले स्कूल संचालकों ने भी डीएम का आदेश नहीं माना। सरस्वती शिशु शिक्षा मंदिर आवास विकास, सरस्वती शिशु मंदिर देवीगंज, सरस्वती ज्ञान मंदिर गंगा नगर, गजानन शिशु मंदिर राधानगर समेत कई स्कूल पहले की तरह खुले और पढ़ाई के बाद बंद हुए। इतना ही नहीं सीबीएसई और आईसीएई बोर्ड से संचालित कई स्कूल भी खुले थे।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com