डेब्यू टेस्ट में चोटिल के होने के बाद रो रहे थे शार्दुल, विराट ने ऐसे दिलाया था दिलासा

 विराट कोहली मैदान पर जितने आक्रमक रहते हैं, उतने ही साथी खिलाड़ियों के साथ विनम्रता के साथ व्यवहार करते है। कितनी भी कठिन परिस्थिति हो वह हमेशा अपने खिलाड़ियों का साथ देते हैं। हाल ही में शार्दुल ठाकुर अपने पहले ही टेस्ट में चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए थे। मैदान से बाहर जाने के बाद शार्दुल ने बताया कि किस तरह विराट ने उन्हें संभाला।

शार्दुल ने उस समय को याद करते हुए बताया कि जब मैं 10 गेंद बाद ही चोटिल होकर मैदान से बाहर चला गया था तो ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली आए और उन्होंने मुझे संभाला। शार्दुल ने कहा कि उस वक्त मैं खुद से ही नाराज था, अपने पहले ही टेस्ट में ऐसी स्थिति कौन चाहेगा, शायद कोई नहीं। मैं सच में बहुत बुरा महसूस कर रहा था। 

शार्दुल ने कहा कि चोटिल होकर मैदान से बाहर जाने के बाद मैं ड्रेसिंग रूम में फूट फूट कर रो रहा था, तभी विराट मेरे पास आए और मुझसे पूछा कि क्या हुआ। शार्दुल ने कहा कि विराट हर खिलाड़ी के साथ बहुत सपोर्टिव है। विराट ने मेरी हालत देखी, उस वक्त मैं काफी दुखी था और रो रहा था। उस वक्त उन्होंने जो मुझसे कहा उससे मुझे उस वक्त काफी हौंसला रखा।

उस समय विराट ने मुझसे बात की और इसके बाद उन्होंने फीजियो से बात की। उस वक्त विराट ने मुझसे कहा कि अभी तुम आराम करो, हम मैच के बाद बात करेंगे। मैच के बाद भी वह मेरे पास आए और कहा कि तुम चिंता मत करो, खेल के दौरान ऐसी बाते होती रहती है। दरअसल शार्दुल ठाकुर को काफी लंबे समय बाद टेस्ट क्रिकेट में मौका मिला था हालांकि इस दौरान वह टीम इंडिया के साथ करीब 2 साल तक जुड़े रहे लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई।

loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com